Breaking News
.

छठ घाट गई किशोरी के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी किए गए गिरफ्तार …

देवरिया ।  यूपी में कानूव व्यवस्था बदहाली के आलम में है। छठ घाट में सुरक्षा व्यवस्था का ढिंढाेरा पीटने वाली पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे फिर एक दलित किशोरी का गैंगरेप हो गया और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे देखते रह गई। छठ घाट जहां पर हजारों की संख्या में लाेगों का जमावड़ा रहता है, पुलिस चाक चौबंद व्यवस्था करने का खोखला दावा करती है वहां एक किशोरी की अस्मत लूटा जाने बदहाल पुलिस प्रशासन व्यवस्था को दर्शाता है। जहां महिलाएं बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं।

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में छठ घाट घूमने गई किशोरी के साथ चार युवकों ने गैंगरेप कर दिया। पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर पर सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट, पाक्सो और एसटी-एससी का मुकदमा दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया है।

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीया किशोरी नौ नवम्बर को पड़ोस में आए एक रिश्तेदार के साथ नदावर तट पर छठ घाट देखने गई थी। आरोप है कि वहां पर मौजूद चार युवक किशोरी को पकड़ कर झाड़ी में ले गए। विरोध करने पर किशोरी के साथ गए लड़के के साथ मारपीट की। चारों आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया। वारदात के बाद पीड़िता घर पहुंची और घटना की जानकारी परिवारवालों को दी। पीड़िता के पिता ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी।

पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 323, 504 आईपीसी, 5/6 पाक्सो, एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

error: Content is protected !!