Breaking News
.

गऊ और मऊ को सताया गया, मुख्तार के बेटे के संग खड़े होकर बोले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव …

लखनऊ। सपा (समाजवादी पार्टी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सपा गठबंधन में शामिल सुहेलदेव भाजपा (भारतीय समाज पार्टी) के प्रमुख ओपी राजभर के साथ मऊ में रैली की। इस दौरान उन्होंने भाजपा की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सुभासपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को भी जितवाने की अपील की। अखिलेश ने मुख्तार का नाम लिए बिना कहा कि गऊ और मऊ को सताया गया है। इस दौरान मुख्तार का बेटा अखिलेश के पास खड़े नजर आया।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि वैसे तो हम लोग गंगा मैया का पानी हाथ में उठाकर सच बोलने की शपथ लेते हैं, लेकिन बीजेपी के लोग गंगा के पानी में स्नान करने के बाद भी झूठ बोलते हैं। कहने को तो बीजेपी दावा करती है कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, लेकिन दुनिया में कोई पार्टी इतना झूठ नहीं बोलती होगी। देशभर के इनके नेता यूपी में आ गए हैं।

इधर हमारे बाबा मुख्यमंत्री गर्मी निकालने की बात कह रहे थे। छड़ी और साइकिल ने उनकी गर्मी निकाल दी कि नहीं। मुझे लगता है कि मऊ के लोगों ने भाप निकालने की तैयारी कर ली है। मऊ के लोग तो इतना धुआंधार वोट डालंगे कि धुआं उड़ाने वाले धुआं धुआं हो जाएंगे।

अखिलेश यादव ने कहा, ”बीजेपी का वोट सांड चर गए कि नहीं चर गए। अब कुछ लोग पछता रहे हैं। इनकी सरकार में मऊ भी सताया गया और गऊ भी सताई गई। गऊ और मऊ दोनों को सताया कि नहीं इन्होंने।” अखिलेश यादव ने घोषणा पत्र के बड़े वादों का जिक्र करते हुए अब्बास अंसारी की मदद करने की अपील की। दारा सिंह सहित गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जितवाने की अपील करते हुए अखिलेश यादव ने सपा की सरकार बनने पर कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने का वादा किया।

error: Content is protected !!