Breaking News
.

रायपुर में हुआ गैंगवार, बदमाशों ने युवक को मारा चाकू, जांच में जुटी पुलिस…

रायपुर। रविवार को रायपुर के रामकुंड इलाके में हुए गैंगवार का विडियो सामने आया है। जिसमें कुछ युवक एक व्यक्ति को लाठी-डंड़े और ईंट से मारकर घायल कर दिया। इस घटना का शिकार बने युवक पर चाकू जैसे नुकीले हथियार से भी वार किया गया है। मामले में आजाद चौक थाने की पुलिस ने अब एफआईआर दर्ज कर ली है। वीडियो के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

दिवाली की छुट्‌टी के खुमार के बीच देर रात बदमाशों ने पूरे इलाके में खूब हंगामा किया। गालियां देते हुए दूसरे गुट के युवक को सभी ने मिलकर पीटा। इस हमले घायल हुए दिशांत यादव के पिता योगेश यादव ने बताया कि दिशांत के अलावा उसके दो साथियों के साथ भी बदमाशों के गुट ने मारपीट की है। योगेश यादव के मुताबिक दिशांत यादव और उसका छोटा भाई प्रशांत यादव घर के बाहर बैठे थे। उसी समय बलराम और पालु अपने कुछ साथियों के साथ वहां आ गए।

बलराम और पालू के साथ आया लड़कों का झुंड गाली-गलौज कर रहा था। दिशांत ने टोका तो इन बदमाशों ने उसे पीट दिया। अपने भाई को बचाने आए प्रशांत यादव उसके साथी सुमित चन्द्रानंद को भी बदमाशों मारा। डंडे से प्रशांत यादव के सिर, पीठ और बांए हाथ के कोहनी के पास वार किया गया। सुमित चन्द्रानंद को किसी नुकीली चीज से मारकर घायल किया। घटना में घायल तीनों युवकों को इलाज के लिए आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है।

रामकुंड इलाके में ही मयंक तिवारी नाम के ऑटो ड्राइवर के साथ गुंडागर्दी हुई। मयंक अपने स्कूटर से घर लौट रहा था। 5 नवंबर की शाम इलाके के एक शराबी बदमाश चिटवा ने इसका रास्ता रोक लिया। वो नशे में था और घूमने के लिए स्कूटर मांगने लगा। मयंत ने मना किया तो चिटवा ने एक थप्पड़ जड़ दिया। फिर चिटवा के साथ खड़े देवा सोनकर, विकास नाम के युवकों ने मिलकर मयंक को पीट दिया।

चिटवा ने मयंक की जांघ पर चाकू से वार कर दिया। मारपीट और चाकू के हमले से मयंक वहीं बेहोश हो गया था। ये देखकर बदमाश फरार हो गए थे। इस मामले में भी अब पुलिस FIR दर्ज कर बदमाशों की तलाश में है।

error: Content is protected !!