Breaking News
.

गैंगरेप: 14 साल की लड़की से 9 महीने में तीन बार,  प्रेमी ने शादी करने का झांसा देकर बुलाया और दोस्तों के साथ किया कुकर्म…

जबलपुर। मध्यप्रदेश में 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। लड़की से 9 महीने में तीन बार गैंग रेप हुआ है। पहले रास्ते से उसका अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। इसके 6 दिन बाद उसका प्रेमी उसे घर से बहला-फुसलाकर ले गया और अपने दोस्तों साथ गैंगरेप किया। तीसरी बार अभी कुछ दिनों पहले ही उसी प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसे बुलाया और दोस्तों के साथ फिर से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

दरअसल, छात्रा जबलपुर के गौर क्षेत्र की रहने वाली है और उमरिया में उसका ननिहाल है। उमरिया के रहने वाले सागर मिश्रा ने उसे प्यार में फंसा लिया। 6 सितंबर को सागर ने छात्रा से कहा कि वह जबलपुर आ रहा है और उससे शादी करेगा। गुरुवार सुबह 11 बजे के लगभग सागर जबलपुर पहुंचा और छात्रा को प्रगति नगर मकान नंबर 10 में बुलाया। उसने छात्रा को बताया था कि कजरवारा चौराहे पर उसके दोस्त ऑटो से मिलेंगे।

छात्रा मां का मोबाइल लेकर घर से निकल गई और कजरवारा तिराहे पर सागर के दो दोस्त उसे ऑटों में मिले। उनके साथ वह प्रगति नगर पहुंची, जहां सागर के साथ उसके दो और दोस्त मौजूद थे। सागर छात्रा को लेकर मकान की पहली मंजिल पर पहुंचा। सागर ने उससे कहा कि शादी करने के लिए उसे उमरिया चलना होगा, उसने कार बुक कर ली है। वह डीजल डलवाने के लिए 1500 रुपये दे। छात्रा ने मां को फोन कर कहा कि वह कार से नानी के घर जा रही है, डीजल डलवाने के लिए पैसे चाहिए। उसकी मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

छात्रा ने बताया कि शाम करीब 5:30 बजे सागर उसे ऊपर के कमरे में लेकर गया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसे दोस्तों को सौंपकर ये कहकर चला गया कि इसे घर छोड़ देना। चारों आरोपियों ने अंधेरे का हवाला देते हुए छात्रा को सुबह जाने की बात कही और रात में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद एक आरोपी वहां से निकल गया।

उधर, बेटी को देर रात तक घर नहीं लौटने पर उसकी मां व पिता तलाशते हुए गोराबाजार पहुंचे। पुलिस छात्रा के टावर लोकेशन के आधार पर प्रगति नगर उस मकान पर पहुंची, जहां छात्रा के साथ तीनों आरोपी मौजूद थे। पुलिस ने छात्रा को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। छात्रा के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद तिलहरी में दबिश देकर चौथे आरोपी को भी पकड़ लिया। मुख्य आरोपी सागर को भी दबोचने एक टीम उमरिया रवाना हो गई है।

इससे पहले जनवरी 2021 में भी उमरिया में दो बार छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है। छात्रा को 4 जनवरी को एक युवक मार्केट से अपहरण करके ले गया था। उसे जंगल में ले जाकर 6 लोगों ने गैंगरेप किया। 5 जनवरी को उसे छोड़ दिया गया। आरोपियों में कुछ ट्रक ड्राइवर और ढाबा संचालक भी थे। इसके बाद 11 जनवरी को छात्रा को फिर उसका प्रेमी ले गया। सागर उसके तीन ढाबा संचालक सहित दोस्तों और दो ट्रक ड्राइवरों ने 12 जनवरी तक गैंगरेप किया। आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची छात्रा के बयान के आधार पर उमरिया की कोतवाली पुलिस ने गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था।

error: Content is protected !!