Breaking News
.

फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने मारी एसीपी की गाड़ी को टक्कर, 4 घायल, तीन थानों की पुलिस पड़ी पीछे…

भोपाल। भोपाल में बुधवार रात एक फॉर्च्यूनर कार ने एसीपी सहायक पुलिस उपायुक्त (असिटेंट कमिश्नर आफ पुलिस) हनुमानगंज (सीएसपी हनुमानगंज) की गाड़ी को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद तीन थानों की पुलिस उसके पीछे पड़ गई। पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने सड़क पर एक के बाद एक चार से ज्यादा गाड़ियों को टक्कर मारते हुए भागने का प्रयास किया।

इसमें एक लड़की समेत चार से ज्यादा लोग घायल हो गए। आरोपी के खिलाफ जहांगीराबाद और ऐशबाग थाने में अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई हैं। गाड़ी महाराष्ट्र में रहने वाली एक महिला के नाम पर बताई जाती है। अरोपी की पहचान ऐशबाग निवासी 32 साल के अयाज खान के रूप में हुई। आरक्षक दीपक जनोरिया हनुमानगंज सीएसपी के ड्राइवर हैं। उन्होंने जहांगीराबाद पुलिस को बताया कि बुधवार रात वे एसीपी को घर छोड़कर गाड़ी लेकर कंट्रोल रूम आ रहे थे। इसी दौरान शब्बन चौराहा के पास रांग साइड से एक फॉर्च्यूनर कार ने सामने से टक्कर मार दी। इससे पहले कि वे संभलते आरोपी कार लेकर मौके से जिंसी की तरफ भागा।

वायरलेस पर मैसेज करने के बाद हनुमानगंज पुलिस के साथ जहांगीराबाद और ऐशबाग पुलिस गाड़ी की तलाश में जुट गई। आरोपी ने रास्ते में जिंसी, पुल बोगदा और ऐशबाग में एक के बाद एक 4 से ज्यादा गाड़ियों को टक्कर मारी। दीपक भी आरोपी का पीछा करते हुए ऐशबाग पहुंच गया। यहां पर एक्सीडेंट करने के बाद आरोपी ड्राइवर को लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

मामले की जांच कर रहे विनोद शुक्ला ने बताया कि आरोपी जमकर नशे में था। वह अपना नाम तक सही से नहीं बता पा रहा था। आरोपी ड्राइवर की पहचान ऐशबाग निवासी 32 साल के अयाज खान पिता अवसार खान के रूप में हुई है। अभी उससे ज्यादा पूछताछ नहीं हो सकी है।

पुलिस के अनुसार अयाज से जब्त फॉर्च्यूनर कार महाराष्ट्र की है। यह एक महिला के नाम पर है। महिला महाराष्ट्र में ही रहती है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि अयाज के पास कार कैसे आई। पुलिस आज उससे पूछताछ करेगी। आरोपी के खिलाफ जहांगीराबाद और ऐशबाग में 3 अलग-अलग लोगों ने एफआईआर दर्ज कराई है।

error: Content is protected !!