Breaking News
.

पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज- शिवराज का मदिरा प्रेम एक बार फिर हुआ उजागर, अब हर जगह बहेगी शराब, घरों में लोगों को मिलेगा बार का लाइसेंस …

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आरोप लगाया कि नई आबकारी नीति में शराब के व्यवसाय को प्रोत्साहित करने व शराब की बिक्री बढ़ाने वाले कई निर्णय लिए गए हैं। शिवराज सरकार घर-घर में शराब पहुँचाना चाहती है ताकि सब मदहोश रहें।

कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज का शराब के प्रति प्रेम एक बार फिर उजागर हो गया है। वे जो नई शराब नीति लाए हैं, उसके तहत अब देशी शराब की दुकान में अंग्रेजी और अंग्रेजी की दुकान में देशी शराब भी मिला करेगी। इतना ही नहीं शराब हर जगह बहती मिलेगी। घरों में लोगों को बार का लाइसेंस मिलेगा। उन्होंने कहा कि अब सुपर बाज़ार, एयरपोर्ट पर भी शराब मिलेगी, घर में शराब रखने की सीमा बढ़ेगी।

कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया कू पोस्ट में लिखा है कि “वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में शराब माफियाओं का कहर भी जारी, अब भिंड में शराब से 4 लोगों की मौत हो गई है। सरकार का शराब माफिया पर कोई नियंत्रण नहीं है। प्रदेश में अवैध और ज़हरीली शराब का अवैध कारोबार निरंतर जारी है। जो लोग चुनाव के समय शराबबंदी की बात करते थे , वो आज शराब के सबसे बड़े पक्षधर हो गए हैं।” कमलनाथ ने कहा कि यह है इनकी वास्तविकता।

कमलनाथ ने कहा कि सरकार शराब सस्ती कर हर स्तर पर उपलब्ध करा रही है, दूसरी तरफ पेट्रेाल और डीजल मंहगा है। करों में कोई राहत नहीं दी जा रही है। जबकि जनता लंबे समय से करों में कमी की मांग कर रही है। उन्होंने कहा कि अंतत: सरकार ने अपनी प्राथमिकता बता दी है।

error: Content is protected !!