Breaking News
.

लखीमपुर हिंसा मामले में आई फॉरेंसिक लैब रिपोर्ट : राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की गन से किसानों व पत्रकारों पर चली थीं गोलियां ….

लखनऊ । लखीमपुर खीरी हिंसा मामले की फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में फायरिंग की बात सामने आई है। राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा और उसके करीबी अंकित दास के लाइसेंसी असलहा की बैलेस्टिक रिपोर्ट में फायरिंग होने का उल्लेख है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। एएसपी ने कहना है कि सील बन्द लिफाफे में तीन असलहों की रिपोर्ट आई है। विवेचक कोर्ट के सामने बैलिस्टिक रिपोर्ट प्रस्तुत करेगा।

घटना के बाद पुलिस टीम अंकित दास को लेकर लखनऊ गई और उसकी निशानदेही पर एक रिपीटर गन और एक पिस्टल बरामद किए थे। पुलिस ने अंकित दास की रिपीटर गन, पिस्टल और आशीष मिश्रा की राइफल और रिवॉल्वर को जब्त किया था और चारों असलहों की एफएसएल रिपोर्ट मांगी गई थी।

तीन अक्तूबर को तिकोनिया में हुए बवाल में चार किसान और एक पत्रकार समेत 8 लोगों की मौत हुई थी। इस मामले में किसानों की तरफ केंद्रीय गृहराज्य मंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा समेत पन्द्रह बीस अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने आशीष मिश्रा, आशीष पांडेय, लवकुश राणा, शेखर भारती, अंकितदास और काले उर्फ लतीफ़, भाजपा सभासद सुमित जायसवाल, नन्दन सिंह विष्ट, सत्यम त्रिपाठी, मोहित त्रिवेदी, रिंकू राना, धर्मेंद्र बंजारा और शिशुपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

error: Content is protected !!