Breaking News
.

पहले दो मासूम बच्चों और पत्नी को हथौड़े से कुचला, फिर खुद कूद कर दे दी जान, चार पेज का सुसाइड नोट मिला …

रायपुर । नया रायपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के पंचायत विभाग में पदस्थ चपरासी झंकार भास्कर ने सेक्टर 27 स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली है। आत्महत्या से पहले उसने आधी रात अपनी 7 वर्षीय बेटी और 3 वर्षीय बेटे के साथ ही अपनी पत्नी सुक्रिता भास्कर पर हथौड़े से वार कर दिया। इसके बाद तीनों को मरा समझ झंकार बिल्डिंग से कूद गया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में झंकार की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की वजह पारिवारिक विवाद है।

राखी थाना पुलिस ने घटनास्थल से एक चार पन्नों का सुसाइड नोट बरामद किया गया है। इस सुसाइड नोट में करीब माहभर पहले रेलवे स्टेशन में मिले संतोष कंवर की लाश का जिक्र किया गया है। सुसाइड नोट में संतोष कंवर की मौत का जिक्र करते हुए झंकार भास्कर ने लिखा है कि मेरे भाई ने अपनी बीवी की हत्या कर दी। इसमें मेरी क्या गलती है? क्यों उसी बात पर बार-बार ताना दिया जाता है। बार-बार खूनी खानदान का ताना दिया जाता है। आज फिर वही हुआ। सुसाइड नोट में झंकार भास्कर ने लिखा है कि मुझे अपने बच्चों को नहीं मारना था लेकिन बिना माता-पिता के बच्चों का जीवन कैसा होता है, यह जानकर उन्हें मार दिया। इसके लिए मुझे माफ कर देना।

पुलिस के अफसरों ने बताया कि यह हृदय विदारक घटना रात 2:30 से 3 बजे की है। कुछ गिरने की आवाज आने पर पड़ोसी जागे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घर के अंदर दोनों बच्चों की मौत हो गई थी, वहीं झंकार की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। झंकार का शव बिल्डिंग के नीचे पड़ा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!