Breaking News
.

Bigg Boss के सेट पर लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचीं, किसी के हताहत होने की खबर नहीं ….

मुंबई। बिग बॉस-15 टीवी रियलिटी शो के सेट पर आग लगने की जानकारी सामने आई है। मौके पर फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश में जुट गई हैं। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। आग लगने की वजहों के बारे में ज्यादा जानकारी का इंतजार है। बिग बॉस का सेट मुंबई के फिल्म सिटी में स्थित है। हाल ही में शो का फिनाले खत्म हुआ है। सलमान खान ने ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी प्रकाश को विजेता घोषित किया था।

बिग बॉस 15 का प्रसारण अक्टूबर में हुआ और यह 30 जनवरी को खत्म हुआ। शो की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश अपने नाम करने में कामयाब रहीं। वह शुरुआत से ही शो में सभी कंटेस्टेंट पर भारी पड़ीं। साथ ही टीवी का जाना-पहचाना चेहरा होने की वजह से उनकी पहले से ही फैन फॉलोइंग ज्यादा थी। शो जीतने पर तेजस्वी को ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये कैश दिया गया। दूसरे स्थान पर प्रतीक सहजपाल रहे और तीसरे स्थान पर करण कुंद्रा थे।

बिग बॉस 15 के अन्य मुख्य कंटेस्टेंट में शमिता शेट्टी, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, जय भानुशाली थे। शुरुआत में शो की टीआरपी ज्यादा अच्छी नहीं जा रही थी जिसकी वजह से मेकर्स ने राखी सावंत, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री दी। खासकर राखी ने शो को काफी दिलचस्प बना दिया था और वह लोगों का खूब मनोरंजन करती दिखीं। बिग बॉस में राखी के साथ उनके पति रितेश भी पहुंचे थे। दोनों की शादी को लेकर भी काफी विवाद रहा हालांकि शो को इससे जरूर फायदा मिला।

error: Content is protected !!