Breaking News
.

कांग्रेस कार्यालय में मारपीट, चले लात-घूंसे : एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने आपस में भिड़े कार्यकर्ता …

रायपुर । प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के सामने छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दो पक्षों में मारपीट, गाली-गलौज और धक्का-मुक्की भी हुई है। इस घटना के बाद आला नेताओं ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को फटकार भी लगाई है। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आपस में हुई मारपीट की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है।

सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस भवन के भीतर प्रवेश करने के दौरान दोनों गुट के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद विवाद कांग्रेस भवन के अंदर तक पहुंच गया। लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही दोनों गुट के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई। कार्यकर्ताओं के बीच आपस में लात-घूंसे भी चले। कई कार्यकर्ताओं ने तो बेल्ट तक निकलकर लहराया।

बताया जाता है कि एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य समारोह में शामिल होने रायपुर आए हैं। कार्यक्रम से पहले वे राजीव भवन गए, जहां स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा थी। इसी स्वागत सत्कार के दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं में बहस हो गई। सूत्र बताते हैं कि विवाद की असली वजह एनएसयूआई में नियुक्तियों को लेकर है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हंगामा करीब 45 मिनटतक चलता रहा। घटना के बाद बड़े कांग्रेस नेताओं ने भी पदाधिकारियों को इस हरकत के लिए फटकारा है।

error: Content is protected !!