Breaking News
.

स्कूल कैम्पस में मारपीट, मैनेजमेंट ने पेरेंट्स को भेजा नोटिस…

सागर । शहर के एक्सीलेंस स्कूल कैम्पस में छात्र और छात्रा के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों ने एक-दूसरे का बाल पकड़कर नोचे और थप्पड़ मारे। एक मिनट तक दोनों का झगड़ा होता रहा। बाद में स्कूल टीचर ने दोनों को अलग कराया। मैनेजमेंट ने दोनों को इस हरकत पर नोटिस जारी कर आज शुक्रवार को पेरेंट्स को स्कूल बुलाया है। छात्र-छात्रा में स्कूल आते वक्त रास्ते में कहासुनी हुई थी।

देवरी स्थित एक्सीलेंस स्कूल में गुरुवार दोपहर क्लास 11 (A) के छात्र ने 11 (F) की छात्रा पर रास्ते में कुछ कमेंट किया था। इसे लेकर वहां भी दोनों में बहस हुई थी। दोनों स्कूल पहुंचे और इंटरवल के वक्त हाथापाई करने लगे। छात्र का आरोप है कि छात्रा ने उससे बदतमीजी से बात की, जबकि छात्रा का भी आरोप है कि छात्र ने पहले उस पर कमेंट किया था। टीचर ने दोनों को समझाया और फिर घर भेज दिया। वहीं, छात्रा के परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत की है।

देवरी एक्सीलेंस स्कूल के प्राचार्य शरद विश्वकर्मा ने बताया कि छात्र और छात्रा को नोटिस जारी किया गया है। शुक्रवार दोपहर 3 बजे दोनों के पेरेंट्स को स्कूल बुलाया गया है। मामले में दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद स्कूल मैनेजमेंट आगे की कार्रवाई करेगा।

error: Content is protected !!