Breaking News
.

अपनी ही सगी बेटी का पिता ने लगाई एक लाख रुपए में बोली, 4 गिरफ्तार, एक की तलाश जारी ….

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कृष्णनगरी मथुरा में एक पिता शादी के नाम पर अपनी सगी बेटी का एक लाख रुपए में सौदा कर रहा था। गनीमत रही कि समय रहते बेटी को इसकी भनक लग गई और उसने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां भगदड़ मच गई। लड़की के पिता समेत 4 लोग पुलिस के हत्‍थे चढ़े जबकि एक आरोपी फरार हो गया।

मामला मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने शादी करने के नाम पर लड़की की खरीद फरोख्त करने के मामले में चार को पकड़ कर चालान कर दिया है। इनमें लड़की का पिता भी शामिल है, वहीं पुलिस एक भागे युवक की तलाश भी कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित बेटी ने फोन कर सूचना दी थी कि उसके पिता किसी रवि चौधरी निवासी कृष्णानगर क्षेत्र के साथ एक लाख रुपये में शादी का सौदा कर रहे हैं। उसके साथ ऋषभ, दलजीत, बिचौलिया मनीश आये हुए थे। वह रवि के साथ शादी करने को दबाव बना रहे हैं। जब लड़की ने शादी से इंकार किया तो चारों लोग उसके साथ गाली-गलौज कर हाथापाई करने लगे।

सूचना मिलने पर जब वह अपने भाई व पत्नी के साथ साढू के घर गया तो वहां लड़की शादी से इनकार कर रही थी। हमारे वहां पहुंचते ही रवि भाग निकला, जबकि अन्य लोगों को हमने पकड़ लिया है और थाने लाये। पुलिस ने पांच नामजदों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चारों आरोपियों का चालान किया है, जबकि भागे आरोपी की तलाश की जा रही है।

थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि इस मामले में लड़की के पिता व तीन आरोपियों को लड़की का शादी के नाम पर एक लाख रुपये में सौदा करने के आरोप में पकड़ कर चालान किया है। भागे आरोपी रवि की तलाश की जा रही है।

error: Content is protected !!