Breaking News
.

झिरियाटोला के शिक्षक शुखसेन बांधव के सेवानिवृति पर दी गई विदाई

मरवाही। शासकीय प्राथमिक शाला झिरियाटोला (बगरार) के उत्कृष्ट शिक्षक शुखसेन बांधव कल 30 जून को सेवानिवृत्त हो गए। उनके सेवा निवृत्त के इस अवसर पर संकुल केंद्र तेंदुमूड़ा के शिक्षकों द्वारा एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बारी बारी से सभी शिक्षकों ने श्री बांधव के शिक्षकीय गुणों का बखान किया। सभी शिक्षकों ने एक स्वर में कहा कि श्री बांधव जैसे गुणवान, चरित्रवान, नियमित व समय की पाबंदी वाले शिक्षक हमारे प्रेरणा हैं।

ज्ञात हो कि श्री बांधव प्राथमिक शाला झिरियाटोला में प्रधानपाठक के पद पर पदस्थ थे। उनकी गिनती क्षेत्र में उत्कृष्ट शिक्षकों में होती थी।उनका अपने स्कूल की शिक्षा दशा को एक नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में बहुत अधिक योगदान था। सभी शिक्षकों ने उनके सफल शिक्षकीय जीवन के लिए बधाई दी और आने वाले समय मे उनके उत्तम स्वस्थ्य की कामना की। इस अवसर पर शिक्षकों द्वारा श्री बांधव को साल, श्रीफल व अन्य उपहार भेंट किया गया। मरवाही के विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी दिलीप पटेल ने भी सेवा निवृत्त हो रहे बांधव को अपनी उनके शेष जीवन के लिये कार्यालय की ओर से शुभकामनाएं भेजी। उन्होंने अपने संदेस में कहा कि श्री बांधव एक कर्तव्यनिष्ठ व उत्कृष्ट शिक्षक रहे हैं। उनकी सेवाओ को सैदेव याद किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने श्री बांधव के सेवानिवृत्त के बाद समस्त प्रकरणों के जल्द से जल्द निपटारे की बात कही।

इस विदाई सह सम्मान समारोह में तेन्दुमूड़ा के शैक्षिक समन्वयक बिजेंद्र सिंह मास्को, शिक्षक ओंकार राय, रामप्यारे वर्मा, उत्तम सोनी, रविकांत रैदास, दीक्षित, दीपक तिवारी, विष्णु केवर्तय, नसीम मालिक, तारावती परस्ते सहित बड़ी संख्या में शिक्षक व शिक्षकाएं उपस्थित थे।

error: Content is protected !!