Breaking News
.

फराह खान दूल्हे का सेहरा बांधती दिखीं, सामने आईं राजकुमार और पत्रलेखा के शादी की अनदेखी तस्वीर …

नई दिल्ली । बीते 15 नवम्बर को बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी में शामिल हुए मेहमान सोशल मीडिया पर लगातार इस कपल की तस्वीरों को शेयर करने में जुटे हुए हैं। इस बीच फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की अनदेखी तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर के जरिए फराह खान ने दोनों को शुभकामनाएं भी दी हैं। 

राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए फराह खान ने खूबसूरत कैप्शन लिखा है। फराह ने लिखा है, ‘आप उस इंसान से शादी नहीं करते हैं जिसके साथ आप रह सकते हैं…आप उस इंसान से शादी करते हैं जिसके बिना आप रह नहीं सकते हैं…राजकुमार राव और पत्रलेखा…तुम लोगों की सबसे खूबसूरत और इमोशनल शादी रही है और मुझे पता है ये ऐसी ही रहने वाली है। लव यू राजू और गोल्डी…।’ फराह खान के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर आम जनता खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी राजकुमार राव की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में फराह खान राजकुमार राव का सेहरा बांधती हुई नजर आ रही हैं। फराह खान और राजकुमार राव की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने एक-दूसरे को 11 साल तक डेट किया है। 11 साल साथ रहने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया। राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की रस्में चंडीगढ़ में पूरी की गई है। इस कपल की शादी में फिल्म इंडस्ट्री से काफी कम लोगों ने ही शिरकत की थी, जिसमें फराह खान, हुमा कुरैशी और साकिब सलीम शामिल हैं।

error: Content is protected !!