Breaking News
.

गोविंदा को लेकर फैल रही ‘फेक न्यूज’, एक्टर ने फैंस के लिए जारी की खुली चेतावनी ….

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा इन दिनों फिल्मों में भले ही एक्टिव नहीं है लेकिन को आए दिन रिएलिटी शोज में हिस्सा लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं, हाल ही में उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाली ‘फेक न्यूज’ फैल रही है। जिसके बारे में सुनकर खुद गोविंदा हैरान रह गए हैं। उन्होंने इस खबर के खिलाफ फैंस को चेताने के लिए एक पोस्ट भी जारी किया है। गोविंदा को लेकर फैल रही ये न्यूज एक मीट एंड ग्रीट ईवेंट से जुड़ी हुई है।

दरअसल, गोविंदा ने एक एड के खिलाफ फैंस को वॉर्निंग दी है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि लखनऊ में होने वाली एक ईवेंट में हिस्सा लेने वाले लोगों को अभिनेता से मिलने का मौका मिलेगा। गोविंदा ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसके मुताबिक ये ईवेंट लखनऊ में   होने जा रही है। एक प्रोडक्शन लेबल द्वारा जारी किए गए एड में गोविंदा के फैंस को अभिनेता से मिलने और उनके साथ खाना खाने के ‘सुनहरे मौके’ का जिक्र किया जा रहा है। इस फेक एड में टिकट बुकिंग डीटेल भी दी गई है।

गोविंदा ने फैंस को फौरन चेताया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने इस एड की फोटो शेयर करते हुए सिर्फ इतना लिखा- ‘गलत खबर’। गोविंदा अपने सोशल एकाउंट पर खूब एक्टिव रहते हैं, वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं।

error: Content is protected !!