Breaking News
.

ईशा गुप्ता दिवाली पर हुईं संस्कारी, पहनी चुराई हुई साड़ी और ज्वेलरी …

नई दिल्ली। दिवाली से ठीक एक दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ-साथ कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी तस्वीरों से अक्सर धमाल मचाती रहती हैं।

नई तस्वीरों में ईशा गुप्ता साउथ कॉटन साड़ी पहने हुई नजर आ रही हैं। इस साड़ी के साथ ईशा गुप्ता ने चोकर स्टाइल वाला नेकपीस कैरी किया हुआ है। ईशा गुप्ता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने अपनी मां की साड़ी और ज्वेलरी को चुराया है। ईशा गुप्ता का ये ट्रेडिशनल अवतार लोगों को खासा पसंद आ रहा है। दिवाली से पहले ईशा गुप्ता का ये ट्रेडशिन अंदाज अब लोगों को दिलों को जीत रहा है।

कुछ दिन पहले भी ईशा गुप्ता ने अपना ट्रेडिशनल अवतार दिखाया था। ईशा गुप्ता की इस तस्वीर ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। पिछले महीने ईशा गुप्ता ने अपनी इस तस्वीर से हर किसी को हैरत में डाल दिया था। ईशा गुप्ता की ये टॉपलेस तस्वीर तो मिनटों में ही टॉक ऑफ द टाउन बन गई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता को हाल ही में एक वेब सीरीज नकाब में काम किया था। इस मर्डर मिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद भी किया है।

error: Content is protected !!