Breaking News
.

गुस्से में तबाह हुआ पूरा परिवार : सनकी पति ने पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट…

नवादा। गुस्से में आकर सनकी अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति बलिराम को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के पिता पन्छेका गांव निवासी छोटेलाल चौहान को घटना की जानकारी सोमवार सुबह हुई।

उन्होंने बताया कि 1.5 साल पहले बेटी ने अपनी मर्जी से युवक से शादी की थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन रविवार रात दोनों के बीच विवाद हो गया। इस पर बलिराम ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद 3 माह का जब बेटा रोने लगा तो उसका भी गला दबा दिया।

पूनम देवी (20) और 3 माह के बेटे विशाल की हत्या गला दबाकर की गई है। वहीं, हत्या के बाद आरोपी फरार होने की कोशिश में था, तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी की पहचान नालंदा जिले के परबलपुर थाना के फतेहपुर निवासी रवि चौहान के बेटे बलिराम चौहान के रूप में की गई। वह मजदूरी करता था और पन्छेका में ही रूम लेकर पत्नी व बच्चे समेत रहता था।

घटना की सूचना पिता ने पुलिस को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष मोहन कुमार, SI श्याम कुमार पांडेय पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया- ‘एक युवक ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।’

error: Content is protected !!