Breaking News
.

भिलाई इस्पात संयंत्र का कर्मचारी गर्ल्स हॉस्टल में लगा रखा था खुफिया कैमरे, मोबाइल पर छात्राओं को करता था वॉच, गिरफ्तार …

रायपुर। इस्पात नगरी भिलाई में एक निजी गर्ल्स हॉस्टल में संचालक द्वारा खुफिया सीसीटीवी कैमरे लगाने का मामला सामने आया है। गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली कॉलेज छात्राओं को जब इसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। छात्राओं ने थाने पहुंचकर हॉस्टल संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने हॉस्टल संचालक के खिलाफ धारा 354, 66-ई के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। शिकायत के बाद में पुलिस ने हॉस्टल की जांच कर खुफिया कैमरे व हॉस्टल संचालक के पास से DVR जब्त किया है। हॉस्टल संचालक भिलाई इस्पात संयंत्र (बीएसपी) का कर्मचारी है।

नेवई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निजी हॉस्टल का संचालक फगन लाल पवार है। भिलाई इस्पात संयंत्र द्वारा बनाए टाउनशिप के सेक्टर-5 में फगनलाल रहता है और आशीष नगर में उसने एक मकान बनवा रखा है। आरोपी आशीष नगर के मकान में गर्ल्स हॉस्टल संचालित कर रहा था। हॉस्टल में कॉलेज में पढ़ने वाली 5 छात्राएं बतौर पेइंग गेस्ट रहती हैं। बीएसपी कर्मी ने हॉस्टल के कमरों में खुफिया कैमरे लगा रखे थे। इससे वह अपने मोबाइल से कभी भी हॉस्टल में रह रही छात्राओं की गतिविधियों को देखता था। खुफिया कैमरों की मदद से वह छात्राओं को लगातार वॉच करता था।

हॉस्टल की युवतियों को सफाई के दौरान दीवार के एक कोने में कुछ लगा हुआ दिखाई दिया। युवतियों ने दीवार की जांच की तो एक कोने में खुफिया कैमरे निकले। दीवारों में खुफिया कैमरों को देख छात्राओं के होश उड़ गए। इसके बाद छात्राओं ने हॉस्टल संचालक के पास पहुंचकर उसे जमकर लताड़ लगाई। छात्राओं ने हॉस्टल संचालक से डीवीआर भी मांगा, लेकिन उसने नहीं दिया। हॉस्टल संचालक फगनलाल ने इस मामले को रफा-दफा करने का बहुत प्रयास किया, लेकिन छात्राएं नहीं मानी। छात्राओं ने इसकी शिकायत नेवई थाने में जाकर कर दी। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।  

error: Content is protected !!