Breaking News
.

फाइनेंस कर्मचारियों के सामने सनकी युवक ने कार में लगाई आग, अपराध दर्ज…

ग्वालियर। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी किस्त की रिकवरी लेने पहुंची तो सनकी युवक ने पेट्रोल डालकर कार में आग लगा दी। कुछ देर में ही कार आग का गोला बन गई। पुलिस और दमकल टीम मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। घटना बुधवार शाम गोला का मंदिर भिंड रोड की है।

ग्वालियर के गोला का मंदिर भिंड रोड पर कार (रजिस्ट्रेशन प्लेट टूटी होने पर सिर्फ इतना ही नंबर था- MP07 TA-12) को कुछ लोग एक ऑटो से लिफ्ट कर ले जा रहे थे। इस तरह कार ले जाने से कार मालिक विनय शर्मा काफी नाराज हुआ। उसने टीम को पहले धमकाया भी।

जैसे ही रिकवरी टीम ने वीडियो बनाना शुरू किया, तो कार मालिक ने कहा- अब ले जाकर दिखा कार और गाड़ी पर पेट्रोल की बोतल उड़ेल दी। इसके बाद कार में आग लगा दी। देखते ही देखते कार लपटों में घिर गई। आसपास के लोग दूर खड़े हो गए। लोगों ने वीडियो बनाने शुरू कर दिए।

कार में आग लगती देख पास की फैक्टरी के गार्ड ने तत्काल आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और पानी फायरिंग कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। इसी समय पुलिस भी मौके पर पहुंची है। घटना के लाइव वीडियो पुलिस को मिले हैं। कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

error: Content is protected !!