Breaking News
.

अक्षय-कैटरीना के रोमांटिक सीन के दौरान लड़की से कर रहा था अश्लील इशारे, दर्शकों ने जमकर पीटा…

भोपाल। थियेटर के अंदर युवती का अश्लील इशारा करना मनचले युवक को भारी पड़ गया। दर्शकों ने चप्पल से उसकी जमकर धुनाई कर दी। थियेटर से बाहर निकाल कर भी पीटा। मामला भोपाल के संगम सिनेमा हॉल की है।

घटना शनिवार रात करीब पौने बारह बजे की है। फिल्म सूर्यवंशी का यह आखिरी शो था। हालांकि, थाने तक मामला नहीं पहुंचा। मंगलवारा थाना प्रभारी संदीप पवार ने बताया कि घटना की सूचना नहीं आई है। कोई फरियादी भी थाने नहीं पहुंचा। पुलिस सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो को जांच में लिया है।

अक्षय और कैटरीना के रोमांटिक दृश्य के बीच युवक पीछे मुड़ा और अश्लील हरकतें शुरू कर दी। उसने कमेंट पास किया कि छोड़ो कल की बात…। वह बार-बार पीछे की तरफ मुड़कर युवती की तरफ घूर रहा था। युवती ने उसे बीच में रोका भी लेकिन, वह नहीं माना। इस पर युवती ने सैंडल से पिटाई शुरू कर दी। पब्लिक भी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद मनचले को भीड़ थियेटर से घसीटकर बाहर लेकर आई। गेट पर उसके साथ फिर मारपीट की गई। युवक मारपीट से बचने मिन्नतें करता रहा, लेकिन भीड़ उसे पीटती रही। मनचले की पहचान नहीं हो सकी है।

जब मनचले की पिटाई की जा रही थी तब थियेटर के अंदर गाना बज रहा था। मनचले को लड़कियों ने चप्पलों से भी पीटा है। भीड़ उसे मंगलवारा थाना लेकर पहुंचती, इससे पहले मनचले को दोस्त पहुंच गए। उन्होंने युवती से माफी मंगवाई। तब जाकर मामला शांत हुआ। ऐसे में भीड़ उसे छोड़ दिया। मनचला पुराने शहर का रहने वाला बताया गया है।

error: Content is protected !!