Breaking News
.

जनसुनवाई के दौरान किसान ने कलेक्टर के सामने खा लिया जहर ….

धार। कलेक्टोरेट में चल रही जनसुनवाई में मंगलवार को दोपहर 12 बजे ग्राम पंचायत तिवड़ी के एक किसान ने जमीन के रास्ते के विवाद को लेकर न्याय नहीं मिलने पर कलेक्टर के सामने ही जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। तत्काल ही एंबुलेंस बुलाकर उपचार के लिए उसे जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां उसका इलाज जारी है।

जहरीला पदार्थ खाने वाले छोटेलाल शर्मा (48) के परिजनों ने बताया कि ग्राम तिवड़ी के सरपंच के पति श्याम निनामा द्वारा छोटेलाल शर्मा को परेशान किया जा रहा था। उसके द्वारा जमीन के रास्ते को लेकर आए दिन विवाद किया जाता है। इसे लेकर पहले भी छोटेलाल द्वारा तीन -चार बार जनसुनवाई में आवेदन किए जा चुके थे। लेकिन, कोई हल नहीं निकला। 12 अक्टूबर मंगलवार को भी वह जनसुनवाई में पहुंचा था। अभी तक कोई सुनवाई नहीं होने से परेशान होकर उसने कलेक्टर के सामने ही जहर खा लिया।

उनको उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाए हैं। उन्होंने कहा कि महिला सरपंच के पति श्याम निनामा ने उनके निवास की जमीन के रास्ते पर रेत डालकर रास्ता रोक दिया है। उसके बाद अचानक से श्याम निनामा ने अपनी पत्नी वर्तमान सरपंच शारदा बाई के नाम पर 2018 का जमीन का पट्टा दिखा दिया।

इस तरह से बार-बार वह जमीन आदि को लेकर परेशान कर रहा था। इसी से परेशान होकर उन्होंने जनसुनवाई में यह कदम उठा लिया। उनका उपचार जारी है। बता दें कि ग्राम तिवड़ी धार के समीपस्थ क्षेत्र का एक छोटा सा ग्राम है। जनसुनवाई में इस तरह की स्थिति बनने से अफरा-तफरी हो गई, लोग आश्चर्य में पड़ गए।

error: Content is protected !!