Breaking News
.

जनसुनवाई के दौरान किसान ने कलेक्टर के सामने खा लिया जहर…

धार। यहां जिला पंचायत में चल रही जनसुनवाई में मंगलवार को दोपहर 12 बजे ग्राम पंचायत तिवड़ी के एक किसान ने जमीन के रास्ते के विवाद को लेकर न्याय नहीं मिलने पर कलेक्टर के सामने ही जहरीला पदार्थ खा लिया। कलेक्टर डॉ. पंकज जैन, एडीएम डॉ. सलोनी सिडाणा, जिला पंचायत सीईओ आशीष वशिष्ठ सहित जिले के आला अधिकारी जनसुनवाई कक्ष में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इसी दौरान एडीएम सलोनी सिडाना को उक्त ने आवेदन दिया और तुरंत ही जहरीला पदार्थ खा लिया इससे वहां हड़कंप मच गया और अधिकारियों के चेहरों की हवाइयां उड़ गईं। आनन-फानन एंबुलेंस बुलाकर उसे जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां उसका इलाज जारी है।

जहर खाने वाले छोटेलाल शर्मा (48) ने अपने आवेदन में बताया कि ग्राम तिवड़ी के सरपंच के पति श्याम निनामा द्वारा छोटेलाल शर्मा को परेशान किया जा रहा था। उसके द्वारा जमीन के रास्ते को लेकर आए दिन विवाद किया जाता है। इसे लेकर पहले भी छोटेलाल द्वारा तीन-चार बार जनसुनवाई में आवेदन किए जा चुके थे। लेकिन, कोई हल नहीं निकला।

12 अक्टूबर मंगलवार को भी वह जनसुनवाई में पहुंचा  और आवेदन देकर जहर खा लिया। जहरीला पदार्थ खाते ही पास ही खड़ी पुलिसकर्मी ने आवेदक को देख लिया और उसके हाथ से शीशी छीनने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह जहरीला पदार्थ गटक चुका था। छोटेलाल का आईसीयू में उपचार जारी है। वहां पर पूरा प्रशासनिक अमला मौजूद है। उसका उपचार कर रहे डॉ. मनीष मोदी ने बताया कि सैंपल लेबोरटरी में भेज दिया गया है, उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

error: Content is protected !!