Breaking News
.

दोहरी जिम्मेदारी, एसईसीएल के कार्यकारी निदेशकों को अन्य कोल कम्पनियों का अतिरिक्त प्रभार …

बिलासपुर । एसईसीएल के निदेशक मण्डल से 3 कार्यकारी निदेशकों को कोलइण्डिया की अन्य अनुषंगी कम्पनियों में डायरेक्टर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। ये सभी कार्यभार 1 जनवरी 2022 से प्रभावी हैं।

इस संबंध में 27 दिसंबर 2021 को कोयला मंत्रालय, भारत सरकार के अवर सचिव के हस्ताक्षर से कोलइण्डिया लिमिटेड के चेयरमेन को इस संबंध में स्वीकृति प्रेषित की गयी थी। 1 जनवरी 2022 से प्रभावी इस अतिरिक्त कार्यभार अंतर्गत एसईसीएल के निदेशक तकनीकी (संचालन) एम.के. प्रसाद को एसईसीएल के निदेशक (कार्मिक) का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। यह प्रभार आगामी 6 माह अथवा नए आदेश तक प्रभावी रहेगा।

एसईसीएल के निदेशक (वित्त) एस.एम. चौधरी को अनुषंगी कम्पनी डब्ल्यूसीएल, नागपुर के निदेशक (वित्त) का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। यह प्रभार आगामी 3 महिनों अथवा अगले आदेश तक प्रभावी रहेगा।

कम्पनी के निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) एस.के. पाल को महानदी कोलफील्ड्स लिमिटैड, सम्बलपुर के निदेशक तकनीकी का अतिरिक्त प्रभार प्रदाय किया गया है जो कि आगामी 6 माह अथवा नए आदेश तक प्रभावी रहेगा। एसईसीएल के 3 कार्यकारी निदेशकों को मिली इस दोहरी जिम्मेदारी से अधिकारी-कर्मचारी गर्वित हैं, वहीं इससे कम्पनी की साख में भी वृद्धि हुई है। 

error: Content is protected !!