Breaking News
.

‘गधों ने शेर मरवा दिए’, नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर बरसे कांग्रेसी सांसद, बोले- मिसगाइडेड मिसाइल ने पार्टी को ही कर दिया तबाह …

चंडीगढ़ । पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार पर कलह अब भी जारी है। प्रदेश अध्यक्ष और विवादित रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा तो दे दिया है, लेकिन कांग्रेस नेता लगातार उन पर गुस्सा उतार रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू पर ताजा हमला पार्टी के लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने बोला है। उन्होंने इशारों में ही नवजोत और पूर्व सीएम पर हमला बोला। बिट्टू ने कहा कि पंजाब की सियासत में वह हाल रहा कि गधों ने शेरों को मार गिराया। यही नहीं इशारों में ही सही, लेकिन सिद्धू पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मिसगाइडेड मिसाइल ने पार्टी को ही तबाह कर दिया।

बड़ी बात यह है कि रवनीत सिंह बिट्टू ने इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह का समर्थन किया और उन पर हमला बोलने वालों पर निशाना साधा। हालांकि बिट्टू ने हाईकमान को लेकर कहा कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है। बिट्‌टू बोले कि गधों ने शेर मार दिए। मिसगाइडेड मिसाइल ने पार्टी को तबाह कर दिया। रवनीत बिट्‌टू ने कहा कि कुछ लोग कहते थे कि मुझे ऐसा कर दो तो मैं ऐसे कर दूंगा। जो गब्बर सिंह बने थे, चुनाव में उन सबकी हवा निकल गई। पार्टी को भी समझ आ गया कि इन पर गलत भरोसा किया। बिट्‌टू की यह बात पूर्व सीएम चरणजीत सिंह और नवजोत सिद्धू से जोड़कर देखी जा रही है।

बिट्टू ने तीखे तंज कसते हुए कहा, ‘कभी सुना था कि गीदड़ों ने शेर का शिकार कर दिया। यहां तो गधों से शेर मरवा दिए। जिनको हाईकमान ने जिम्मेदारी दी, वह कुछ नहीं कर पाए।’ बिट्‌टू ने कहा कि हम लोग ही बोलते थे कि इसको हटा दो वर्ना हम अपने विधानसभा क्षेत्र में नहीं जा सकेंगे। इसको बना दो तो कहेंगे लोगों की लाइनें लग जाएंगी। हमने ही गलती की और हम भोग रहे हैं।

बिट्‌टू की यह बात कैप्टन अमरिंदर सिंह का विरोध करने वाले कांग्रेसी विधायकों और उम्मीदवारों से जोड़कर देखी जा रही है। सांसद बिट्‌टू ने कहा कि कुछ दिन पहले एक मिसाइगाइडेड मिसाइल पाकिस्तान में चली थी। उसी तरह हमारे यहां भी एक मिसाइल ने हमारे ही घर को तहस-नहस कर दिया।

error: Content is protected !!