Breaking News
.

लालू प्रसाद को डॉक्टरों ने दी जर्नी की अनुमित, कल आ सकते हैं पटना…

पटना। किडनी, हार्ट से जुड़ी गंभीर बीमारियों से जुझे रहे लाल प्रसाद यादव को डॉक्टरों ने यात्रा करने की अनुमति दे दी है। कल रविवार को वे एयर इंडिया की फ्लाइट से पटना आ सकते हैं। इससे पहले 12 मई 2018 को लालू प्रसाद यादव तेजप्रताप की शादी में शामिल होने पटना आए थे। लालू प्रसाद यादव 3 साल बाद पटना आ रहे हैं। खबर यह भी है कि लालू तारापुर और कुशेश्वरस्थान में सभा को संबोधित करेंगे। वे हेलिकॉप्टर से चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे।

राजद इस उपचुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन तोड़ दोनों सीटों पर चुनाव लड़ रहा है। कांग्रेस ने भी दोनों सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं। कांग्रेस की ओर से तीन युवा नेता कन्हैया कुमार, जिग्नेश मवानी और हार्दिक पटेल चुनाव प्रचार के लिए बिहार में हैं। राजद के लिए यह दोनों सीटें नाक का सवाल बन गई हैं।

सियासी जानकारों का कहना है कि लालू उपचुनाव में बिहार आते हैं तो राजद को बहुत ताकत मिलेगी। तेजस्वी की ताकत कई गुना बढ़ जाएगी। अब तक वे दोनों स्थानों में अकेले घूम-घूम कर प्रचार कर रहे हैं। लालू अगर दोनों जगह सिर्फ चले भी जाते हैं तो इसका बड़ा असर पड़ना तय है। खास तौर से यादव और मुस्लिम वोट बैंक पर।

error: Content is protected !!