Breaking News
.

न्यू ईयर पर बिलासपुर पुलिस की DJ LOCKUP पार्टी: जश्न मनाने वालों के लिए लिखा- कोशिश करें हमारे मेहमान न बनें …

बिलासपुर । नए साल के जश्न की तैयारी चल रही है। शहर में हर वर्ग के लोग 31 की रात इंजॉय करने के मूड में हैं। अगर आप भी नए साल का जश्न मनाने की सोच रहें है तो जरा सावधान रहिए। क्योंकि पुलिस ने भी एक आमंत्रण पत्र जारी किया है और अपील की है कि कोशिश करें कि हमारा मेहमान न बनें। अगर मेहमान बनने के लिए तैयार हैं तो आपकी एंट्री फ्री रहेगी और खूब खातिरदारी भी की जाएगी।

बिलासपुर पुलिस ने न्यू ईयर का जश्न मनाने वालों के लिए अनोखा इनविटेशन कार्ड तैयार किया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें कहा गया है कि तेज रफ्तार और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के साथ ही कानून तोड़ने वालों को फ्री में एंट्री दी जाएगी। पुलिस ने आमंत्रण में यह भी अपील की है कि हमारा मेहमान न बनें और कानून का पालन करें।

बिलासपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस आमंत्रण पत्र को साझा भी किया है। इसमें तेज रफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के साथ ही कानून तोड़ने वालों के लिए डीजे लॉकअप में जोरदार इंतजाम किया जाएगा। भोजन में कॉप केक के साथ पुलिस कस्टडी में दिए जाने वाले अन्य व्यवस्था का ऑफर भी मिलेगा।

इसे लेकर SP पारुल माधुर ने कहा है कि न्यू ईयर पर जगह-जगह चौक-चौराहों पर पुलिस बल तैनात किया जाएगा। नियम तोड़ने, शराब पीकर तेज रफ्तार वाहन चलाने वालों की जांच की जाएगी। एल्कोमीटर से शराबियों की जांच होगी। सोशल मीडिया में ऐसे तत्वों को आगाह करने के लिए यह तरीका अपनाया गया है। ताकि, उनके पैरेंट्स भी सावधान रहें। न्यू ईयर का जश्न शालीनता के साथ मनाएं और दूसरों को परेशान न करें।

error: Content is protected !!