Breaking News
.

मंत्री जयसिंह अग्रवाल के विरोध का आदिवासी समाज के जिलाध्यक्ष गजमति भानु ने किया खण्डन

गौरेला। मंत्री जयसिंह अग्रवाल आज बतौर प्रभारी मंत्री पहली बार गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला आ रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस ने उनके स्वागत की जोरदार तैयारी की है। वहीं आदिवासी समाज के जिला व ब्लॉक प्रमुख गजमति भानु ने खण्डन किया है। उन्होंने एक संयुक्त बयान जारी कर ऐसे किसी विरोध से इनकार किया है।

सर्व आदिवासी समाज के जिला अध्यक्ष गजमती भानु ने उस बयान का खंडन किया है जिसमें राजस्व व आपदा मंत्री जयसिंह अग्रवाल के दौरे का विरोध करते हुए काले झंडे दिखाने की बात कही जा रही है। सर्व आदिवासी समाज के जिला अध्यक्ष गजमती भानु ने कहा कि हम सभी आदिवासी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यों से बहुत अधिक प्रभावित हैं और उनके द्वारा आदिवासियों के हित में लिए जा रहे निर्णयों का हम भरपूर समर्थन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पेंड्रा गौरेला मरवाही के प्रभारी मंत्री भी हैं। कोरबा से सटे होने के कारण मरवाही से भी उनका स्नेह हमेशा से रहा है। ऐसे में आदिवासियों के नाम पर विरोध की बातें कर भ्रम फैलाया जा रहा है।

वही इस संबंध में मरवाही ब्लॉक के सर्व आदिवासी समाज के ब्लॉक अध्यक्ष दया वाकरे ने कहा कि जयसिंह अग्रवाल गौरेला पेंड्रा मरवही जिले के प्रभारी मंत्री के तौर पर पहली बार क्षेत्र में आ रहे हैं। उनके विरोध की बात का मैं खण्डन करता हूं।

error: Content is protected !!