Breaking News
.

जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने जनता कर्फ्यू का ईमानदारी से पालन करने लोगों से की अपील

मरवाही (अनुपम शुक्ला)। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने जनता से अपील की है कि वे सभी प्रधानमंत्री के कल की जनता कर्फ्यू का ईमानदारी से पालन करें। वे अपने सभी कांग्रेसी साथियों सहित जिले के सभी नागरिकों से अपील करते हैं कि वे सभी स्वफूर्त इसका पालन करे। पूरा देश इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है। हम सभी को धैर्य का परिचय देना चाहिए और शासन प्रशासन का सहयोग करना चाहिये। प्रधानमंत्री से लेकर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक इसे लेकर गंभीर हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कॅरोना को लेकर विभिन्न प्रकार के दिशा निर्देश समय समय पर सभी विभागों को दे रहे हैं। राहत की बात यह है कि अभी छत्तीसगढ़ में केवल एक कि मरीज पॉजिटिव मिला है फिर भी हमें इससे निपटने के लिए युद्ध स्तर की तैयारी करनी होगी।

जिला कलेक्टर से की बात

जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने जिले के कलेक्टर शिखा राजपूत से बात करके बताया कि क्षेत्र में इस समय मास्क, सेनेटाइजर की कमी है और मेडिकल दुकानों में ये न के बराबर है। उन्होंने मांग की क्षेत्र में इन जीवन रक्षक सामानों को तत्काल उपलब्ध करायी जाए।

गांवों से पलायन से आए लोगों की जानकारी भी ली जाए

जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने मांग की जिले से अन्य प्रदेशों में गये लोग जो पलायन से आ रहे हैं उनकी आधतन जानकारी ग्राम पंचायत रखी जाए और उनकी जांच की समुचित व्यवस्था भी की जाए। उन्होंने मांग की ग्राम पंचायतो में भी अब पूर्णतः सावधानी बरतने के निर्देश दिए जाए। ज्ञात हो कि इस क्षेत्र के बहुत से लोग महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश, मध्यप्रदेश, उड़ीसा गए रहते हैं। जिनकी जांच आवश्यक है।

error: Content is protected !!