Breaking News
.

समाज कल्याण विभाग द्वारा दिव्यांगों को निःशुल्क बैटरी चलित ट्रायसाइकिल का किया गया वितरण …

रायपुर । समाज कल्याण विभाग जिला रायपुर द्वारा आज यहां कलेक्टोरेट परिसर स्थित जिला पंचायत कार्यालय के प्रांगण में दिव्यांगजनों को निःशुल्क बैटरी चलित ट्रायसाइकिल का वितरण किया गया। जिला पंचायत रायपुर कि अध्यक्ष श्रीमती डोमेश्वरी वर्मा तथा समाज कल्याण विभाग के संयुक्त संचालक भूपेंद्र  पांडे की उपस्थिति में दिव्यांगजनों को ट्रायसाइकिल का वितरण किया गया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। इस अवसर पर विभागीय अधिकारी-कर्मचारी एवं दिव्यांगजनों के परिजन उपस्थित थे।

समाज कल्याण विभाग के संयुक्त संचालक पांडे ने बताया कि जिन हितग्राहियों को ट्रायसाइकिल का वितरण किया गया उसमें विकास खण्ड धरसींवा के विभिन्न ग्राम के दिव्यांग सदस्य क्रमशः ग्राम टेकारी कि माधुरी ठाकुर,ग्राम पथरी के घनश्याम बघेल  एवम ग्राम कुथरेल के द्बारिका पाल शामिल है।

हितग्राहियों ने बताया कि अब ट्रायसाइकिल मिलने से उन्हें कहीं आने-जाने में कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़ेगा। शारीरिक कष्ट की वजह से कहीं आने-जाने में तकलीफ होती थी, अब वह दिक्कत नहीं होगी साथ ही जीने का राह भी आसान हो जाएगा। उन्होंने दिव्यांगो के लिए चलाई जा रही इस योजना के लिए सरकार के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया है।

error: Content is protected !!