Breaking News
.

बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी ब्लॉबस्टर हिट फिल्में बना चुके निर्देशक एसएस राजामौली अब इस सुपरस्टार के साथ बनाएंगे फिल्म ….

नई दिल्ली । चेन्नई में RRR को लेकर हो रही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजामौली ने बताया, ‘इसके बाद मैं महेश बाबू के साथ काम करूंगा लेकिन अभी मैं उस प्रोजेक्ट के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मेरा पूरा फोकस RRR पर है। मैं इस फिल्म को ऑडियंस के करीब ले जाना चाहता हूं और उनका रिस्पॉन्स जानना चाहता हूं जब वो इसे बड़े पर्दे पर देखेंगे।’

बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी ब्लॉबस्टर हिट फिल्में बना चुके निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म RRR का ट्रेलर रिलीज लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। जबरदस्त एक्शन और इमोशन्स से लबरेज ये फिल्म 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है और इसी बीच राजामौली की अगली फिल्म को लेकर खबरें आने लगी हैं। RRR अभी रिलीज भी नहीं हुई है और इसी बीच राजामौली ने बता दिया है कि वह अगली फिल्म किसके साथ करने जा रहे हैं।

राजामौली ने कहा, ‘मैं महेश बाबू वाले प्रोजेक्ट के बारे में तब सोचना शुरू करूंगा जब मैं RRR का काम निपटा लूंगा।’ मालूम हो कि RRR में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी उस दौर की है जब भारत पर अंग्रेजों की हुकूमत थी। स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में साउथ और नॉर्थ दोनों इंडस्ट्रीज के सितारे दिखाई पड़ेंगे।

फिल्म में NT रामा राओ और राम चरण लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन और रे स्टीवेनसन जैसे तमाम सितारे इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का फैंस को काफी वक्त से इंतजार था लेकिन कोविड के चलते इसे काफी डिले किया गया। अब जल्द ही दर्शक फिल्म को थिएटर्स में देख पाएंगे।

error: Content is protected !!