Breaking News
.

ईडी की पूछताछ मामले में नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला, जंग में औरत और बीमार पर हाथ नहीं उठाते थे बादशाह…

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देशभर में पुतला फूंका जा रहा है। एक 75 वर्षीय महिला को इस तरह तंग किए जाने को लेकर भी लोगों में खासा आक्रोश है। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने तीखा तंज कसते हुए बोले कि जंग में औरत और बीमार पर हाथ नहीं उठाते थे बादशाह…।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद पार्टी में नई जिम्मेदारी के बाद सड़क की लड़ाई में आ गए हैं। सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के तीसरे दिन प्रेस कांफ्रेंस में आजाद ने नरेंद्र मोदी पर सीधा और लाजवाब हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी बीमार हैं। उन्हें इस तरह से परेशान नहीं किया जाना चाहिए। श्री आजाद ने आगे कहा कि पुराने वक्त में जंगों के उसूल हुआ करते थे। उस वक्त बादशाह अपनी सेना से कहते थे कि बीमार और औरतों पर हाथ नहीं उठाना चाहिए।

शनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा तीसरे दिन सोनिया गांधी से पूछताछ की गई। इस दौरान कांग्रेस नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं ने मंच और सड़क पर मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कई कांग्रेसी सांसदों ने पुलिस को अपनी गिरफ्तारी दी। उधर, प्रेस कांफ्रेस करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता और जी-23 ग्रुप के मेंबर गुलाम नबी आजाद भी सोनिया गांधी के पक्ष में खड़े नजर आए।

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि सोनिया गांधी पिछले 6 महीने से बीमार हैं। इसके अलावा अब उनकी उम्र भी हो चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए आजाद ने कहा कि जंग के उसूल हुआ करते थे। उस वक्त बादशाह अपनी सेना को कहा करते थे कि औरतों और बीमारों पर हाथ न उठाए। लेकिन सरकार नेशनल हेराल्ड के जिस प्रकरण पर उनसे पूछताछ कर रही है वो सही नहीं है। आजाद ने कहा कि पहले भी इस मामले को सरकार उठा चुकी है। उस वक्त इस केस के बंद होने की सूचना आई थी। लेकिन फिर पूछताछ का जिन्न बाहर आ चुका है।

आजाद ने कहा कि राहुल गांधी से ईडी के अधिकारी दो-दो शिफ्ट में 50 घंटे से ज्यादा की पूछताछ कर चुकी है। जब इस केस में मालूम है कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी एक ही परिवार के हैं तो एक ही केस में राहुल गांधी से पूछताछ के बाद उनकी बुजुर्ग और बीमार मां से फिर वही सवाल क्यों पूछे जा रहे हैं?

गौरतलब है कि सोनिया गांधी से ईडी के अधिकारियों के पूछताछ का तीसरा दिन पूरा हो गया है। फिलहाल ईडी के अधिकारियों ने उन्हें नया समन जारी नहीं किया है।

error: Content is protected !!