Breaking News
.

पश्चिम बंगाल की रानी ममता बनर्जी का सीधा हमला, कहा- नरेंद्र मोदी का स्क्रू ढीला है, ग्रोथ गिर रही और उनकी दाढ़ी बढ़ रही है …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । पश्चिम बंगाल में कल पहले चरण के लिए वोटिंग होगी। उससे पहले राजनीतिक दलों के बीच सियासी तल्खी बढ़ गई है। आज पश्चिम बंगाल की रानी व मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला किया है। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी स्क्रू ढीला है।

पश्चिम बंगाल की रानी ममता बनर्जी ने कहा, ”औद्योगिक विकास रुक गया है। केवल उनकी दाढ़ी बढ़ रही है। कभी-कभी वह खुद को स्वामी विवेकानंद कहते हैं और कभी-कभी अपने नाम के बाद स्टेडियम का नाम बदल देते हैं। उनके दिमाग में कुछ गड़बड़ है। ऐसा लगता है कि उनका पेंच ढीला है।”

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की जंग काफी रोचक होती जा रही है और पीएम नरेंद्र मोदी बनाम ममता बनर्जी हो चली है। प्रधानमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी बीजेपी की रैलियों में पश्चिम बंगाल की रानी ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोल चुके हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने एक रैली में ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट को लेकर भी कहा था कि हम तो भारत की सभी बेटियों का सम्मान करते हैं, फिर दीदी की अच्छी सेहत की कामना क्यों नहीं करेंगे।

ममता बनर्जी की चोट को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पिछले दिनों विवादित बयान देते हुए कहा था कि वह हर किसी को अपना पैर दिखाना चाहती हैं, जिसमें प्लास्टर चढ़ा है। उन्हें ऐसा करने के लिए बरमूडा पहन लेना चाहिए।

error: Content is protected !!