Breaking News
.

बेटी की शादी में इमोशनल हुए दिलीप जोशी, फैंस को शेयर की शादी की फोटो…

नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी की बेटी की हाल ही में शादी हुई है। ऐसे में दिलीप जोशी ने अपने फैंस के साथ बेटी की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में जेठालाल काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दिलीप जोशी ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने दिखाई दे रहे हैं।

दिलीप जोशी ने अपनी बेटी की शादी से ऐसी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें बहुत ही इमोशनल पल दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में बेटी को दुल्हन के रूप में देख कर दिलीप जोशी काफी भावुक होते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में एक्टर बेटी के गालों को छूते हुए कुछ बात करते दिख रहे हैं। फैंस भी दिलीप जोशी की इन फोटोज को देख कर उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिलीप जोशी ने अपनी भावनाएं भी बताईं और अपने दामाद का परिवार में ‘बेटा’ कहकर स्वागत किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हम फिल्मी गानों से वो फीलिंग्स महसूस कर सकते हैं। लेकिन जब ये आपके जीवन में होता है तो वह अनुभव अद्वितीय होता है। मैं अपनी छोटी सी बच्ची नीयती को और हमारे परिवार में शामिल हुए नए सदस्य, मेरे बेटे यशोवर्धन को बहुत सारी शुभकामनाएं देता हूं। शुक्रिया दोस्तों आपने हमारे साथ हमारी खुशी बांटी। हमें ढेरों शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिए। नए जोड़े को इतना प्यार दिया। जय स्वामीनारायण।’

फोटोज में दिलीप जोशी अपनी बेटी और पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। दिलीप जोशी बेटी नीयती को एक टक देखते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को देख तारक मेहता के बाकी कलाकारों ने भी दिलीप जोशी को बधाई दी।

कमेंट बॉक्स पर तारक मेहता की रोशन सोड़ी यानी एक्ट्रेस जनेफर मिस्त्री ने नए जोड़े को शुभकामनाएं दीं और लिखा ‘गॉड ब्लेस।’ एक्टर संदीप आनंद ने भी दिलीप जोशी और उनके परिवार को बधाइयां दीं। कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा- ‘कॉन्ग्रेचुलेशन्स सर।’ सोशल मीडिया पर कई लोग दिलीप जोशी की टांग भी खींचते दिखे। दरअसल, तारक मेहता पर टूटी फूटी इंग्लिश बोलने वाले जेठालाल यानी दिलीप जोशी के कैप्शन पर ढेरों रिएक्शन आने लगे।

एक यूजर ने लिखा- ‘जेठालाल तुम इतनी अच्छी इंग्लिश लिखती हमारा दिल खुशी से फूल-फूली होती, वैसे मुबारक हो।’ बता दें, कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर जेठालाल की ढेरों तस्वीरें और कुछ क्लिप्स वायरल हो रही थीं जिनमें दिलीप जोशी डांस करते, गाना गाते और ढोल बजाते भी दिख रहे थे। बेटी की संगीत सेरेमनी में ‘जेठालाल’ जमकर नाचते गाते नजर आए थे। इस दौरान सब मिलकर गरबा भी करते दिखे।

error: Content is protected !!