Breaking News
.

दिग्विजय सिंह के बेटे ने कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने से कांग्रेस को फायदा, बीजेपी को नुकसान; यह दिया तर्क …

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता जयवर्धन सिंह ने बुधवार को कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के जाने से उनकी पार्टी की राज्य ईकाई में गुटबाजी खत्म हो गई। सिंधिया पिछले साल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बेटे ने यह भी दावा किया कि सिंधिया के बीजेपी में जाने से भ*वा दल में तीन गुट बन गए।

गुना से सांसद सिंधिया मार्च 2020 में बीजेपी में शामिल हो गए थे। उनके निकलने के बाद कांग्रेस के कई और विधायकों ने पार्टी छोड़ दी थी, जिससे कमलनाथ की अगुआई वाली सरकार गिर गई। शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर सरकार बना ली। सिंधिया को हाल ही में मोदी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री बनाया गया है।

ग्वालियर क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों का हाल लेने पहुंचे पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने पत्रकारों से कहा, ”जब तक सिंधिया थे पार्टी में गुटबाजी थी। अब यह खत्म हो चुका है। लेकिन सिंधिया के बीजेपी में प्रवेश से वहां तीन गुट बन गए हैं, ‘शिवराज बीजेपी’, ‘महराज बीजेपी’ और ‘नाराज बीजेपी’।” जयवर्धन ने आगे कहा, ”कांग्रेस अब गुटबाजी की इस बीमारी से मुक्त है।” उन्होंने उन बीजेपी नेताओं की भी निंदा की जिनकी तस्वीरें राशन वितरण के लिए बने बैग पर छपी हैं।

उन्होंने कहा, ”जब क्षेत्र के लोग बाढ़ की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहे हैं, सत्ताधारी पार्टी के सदस्य ‘अन्न उत्सव’ मना रहे हैं, जबकि योजना को कांग्रेस की अगुआई वाली यूपीए सरकार ने लॉन्च किया था। एक दिन बीजेपी के ये नेता अनाज पर अभी अपनी तस्वीर छपवा देंगे।”

error: Content is protected !!