Breaking News
.

विश्व आदिवासी दिवस पर राष्ट्रीय अवकाश घोषित करने की मांग..

बीकानेर । कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए मीणा समाज के जिला कार्यालय करमीसर फांटे पर जिला स्तरीय बैठक जिलाध्यक्ष डॉ.अशोक मीणा की अध्यक्षता में आयोजित हुईं। समाज के जिला मीडिया चेयरपर्सन मोहर सिंह सलावद ने बताया की जिला स्तरीय बैठक में 9 अगस्त को राज्य सरकार की एडवाइजरी की पालना करते हुए विश्व आदिवासी दिवस बड़ी धूमधाम से मनाने व इस दिन समाज की और से जिला मुख्यालय सहित सभी उपखण्ड मुख्यालय पर पौधा रोपण कार्यक्रम व जरूरतमंद लोगों को आवश्यक सामग्रीयो का वितरण करने का निर्णय लिया गया।

बैठक में समाज के लिए सामुदायिक भवन व छात्रावास निर्माण के लिए भूमि आवंटन की मांग राज्य सरकार से की गई। जिलाध्यक्ष डॉ.अशोक मीणा व जिला महासचिव ओम प्रकाश मीना ने कहा की विश्व आदिवासी दिवस पर राष्ट्रीय अवकाश घोषित होना चाहिए। बैठक में राज्य के सभी विभागों में रोस्टर रजिस्टर संधारण करने व सभी विभागों में रिक्त बैक लॉक को पुरा किया जाएं।

जिला स्तरीय बैठक में जिलाध्यक्ष डॉ.अशोक मीणा, जिला मीडिया चेयरपर्सन मोहरसिंह सलावद,जिला महासचिव ओमप्रकाश मीणा,अखिल आदिवासी मीणा महासभा के जिलाध्यक्ष मनोज मीना,जिला उप कोषाध्यक्ष रामहंस मीणा, रामस्वरूप मीना, डॉ.रामफूल मीना, जगमोहन मीना, कोषाध्यक्ष मदनलाल मीन, रवि मीना, राहुल मीना, नंदलाल मीणा, कालूराम मीना आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!