Breaking News
.

‘डब्बू अंकल’हुए ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार: ठगों ने मोबाइल हैक कर उड़ाए 1 लाख रुपए…

भोपाल। फिल्म स्टार गोविंदा के डांसिंग अंदाज से फेमस हुए ‘डब्बू अंकल’ यानी संजीव श्रीवास्तव ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गए। ठगों ने उनके खाते से एक लाख 8 हजार रुपए निकाल लिए। संजीव ने एएसपी से शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला साइबर सेल को सौंपा है। मामले की जांच चल रही है।

संजीव श्रीवास्तव के मुताबिक उनका अधिकांश काम ऑनलाइन ही होता है। 5 अगस्त को भी वह ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर रहे थे। ऐप में कुछ प्रॉब्लम के चलते ट्रांजेक्शन नहीं हो रहा था। इस पर उन्होंने ऑनलाइन ही कस्टमर केयर नंबर तलाशा। यहां मिले 180041204980 नंबर पर उन्होंने कॉल किया। सामने वाले ने उनसे खाते संबंधी डिटेल पूछी। संजीव ने भी उसे जानकारी दे दी। कुछ देर बाद कॉल डिस्कनेक्ट हो गया। उनके पास रुपए कटने के मैसेज आने लगे। तब जाकर उन्हें ठगी का एहसास हुआ। आरोपियों ने उनका मोबाइल हैक कर लिया था। ठगी के बाद उन्होंने अपने मोबाइल की सिम निकाल कर रख दी।

संजीव ने इसकी शिकायत एएसपी संजय साहू से की है। एएसपी ने मामला साइबर सेल को जांच के लिए सौंपा है। एएसपी के मुताबिक जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा। ठगी के बाद संजीव ने बताया कि उनका ज्यादातर काम ऑनलाइन ही होता है। ऐसे में कई ट्रांजेक्शन भी होते हैं। इसके बाद भी वह ठगी का शिकार हो गए। बता दें कि डब्बू अंकल गोविंदा के डांस के अंदाज से यूट्यूब पर फेमस हुए थे। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो भी मौजूद हैं। वह हूबहू गोविंदा की स्टाइल में ही डांस करते हैं। आज भी उनके कई फैन हैं।

error: Content is protected !!