Breaking News
.

संस्कृति मंत्री भगत देवघर स्थित बाबा धाम में जल अर्पण कर प्रदेशवासियों के समृद्धि एवं विकास के लिए मांगेंगे आशीर्वाद ….

रायपुर। संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत 30 जुलाई से दो दिवसीय दिल्ली एवं झारखण्ड (देवघर) के दौरे पर रहेंगे। भगत झारखण्ड के देवधार स्थित बाबा धाम में जल अर्पण कर प्रदेशवासियों के समृद्धि एवं विकास के लिए भगवान भोले नाथ से आशीर्वाद लेंगे।

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार संस्कृति मंत्री भगत इसके लिए शनिवार को सवेरे 7.50 बजे सरगुजा कुटीर पुरैना रायपुर से स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट जाएंगे और वहां नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे। भगत नई दिल्ली से देवघर (झारखण्ड) के लिए प्रस्थान करेंगे।

वे इसके बाद देवधर से सुल्तानगंज जाएंगे और गंगा नदी में स्नान-ध्यान और पूजा अर्चना कर जल उठाएंगे। भगत इसके बाद सुल्तानगंज से देवघर लौट आएंगे। संस्कृति मंत्री भगत दूसरे दिन 31 जुलाई को (देवघर) से बाबा धाम मंदिर दर्शन के लिए प्रस्थान करेंगे।

वे बाबा धाम मंदिर में जल चढ़ाकर छत्तीसगढ़ वासियों के समृद्धि और विकास के लिए भगवान भोलेनाथ से आशीर्वाद लेंगे। इसके बाद वे वासुकीनाथ मंदिर का दर्शन करेंगे। मंत्री भगत इसके बाद देवधर एयरपोर्ट से इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। वे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट नई दिल्ली से इसी दिन रायपुर लौट आएंगे।

error: Content is protected !!