Breaking News
.

क्रिकेट टूर्नामेंट : सौम्या तिवारी के दोहरे प्रदर्शन की बदौलत मप्र ने छग को हराया…

भोपाल। राजधानी की लोकप्रिय क्रिकेट सौम्या तिवारी का शानदार प्रदर्शन जारी है। सौम्या के दोहरे प्रदर्शन (48 रन व पांच विकेट) के दम पर मप्र ने विशाखापटनम में बीसीसीआई द्वारा आयोजित बालिका अंडर-19 क्रिकेट सीमित ओवर क्रिकेट टूर्नामेंट के एलिट ग्रुप में छग को 36 रनों से पराजित कर दिया।

मध्यप्रदेश ने पहले खेलते हुए निर्धारित 47 ओवर में सात विकेट खोकर 142 रन बनाए। इसमें सबसे अधिक 48 रनों की पारी सौम्या तिवारी ने खेली। सौम्या ने रन आउट होने से पहले 69 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके जमाए थे। इसके अलावा अनुष्का  शर्मा ने 18 व कल्याणी जाधव ने 17 रनों का योगदान दिया।

 

छग की ममता भगत ने दो, महक नरवासे व अंजली ठाकुर ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में छग की पूरी टीम 46.1 ओवर में 106 रनों पर पेवैलियन लौट गई। कुदुम साहू ने 40 व कीर्ति गुप्ता ने 20 रनों की पारी खेली। मध्य प्रदेश की सौम्या तिवारी ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए छग की आधी टीम को अपना शिकार बनाया। सौम्या ने 8.1 में से तीन मैडन ओवर डालते हुए सिर्फ 12 रन देकर पांच विकेट चटकाए। इसके अलावा वैष्णावी शर्मा व अनुष्का  शर्मा ने दो-दो तथा संस्कृीति गुप्ता1 ने एक विकेट लिया।

error: Content is protected !!