Breaking News
.

विवादित बयान : वीडी शर्मा ने पूछी कमलनाथ की जाति, कांग्रेस बोली-माफी मांगे बीजेपी…

भोपाल। मध्य प्रदेश में 4 सीटों पर उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही नेताओं का विवादित बयान देना शुरू हो गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ की जाति को लेकर सवाल खड़े किए हैं. शर्मा ने पूछा है कि कमलनाथ किस जाति के हैं? क्या यह कोई जानता है?

 

निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले गलती से 15 महीने के लिए कांग्रेस की सरकार बनी और जिसका ना पृथ्वीपुर से कोई लेना देना न भोपाल से लेना देना. ना छिंदवाड़ा से लेना देना. ना प्रदेश से लेना देना. कहां से आए हैं कमलनाथ कोई बता सकता है, किस जाति के हैं कमलनाथ ? विष्णु दत्त शर्मा के इस बयान के बाद मध्य प्रदेश में उपचुनाव की राजनीति का माहौल गरमा गया है.

 

कांग्रेस ने किया पलटवार

विष्णु दत्त शर्मा के इस बयान के बाद कांग्रेस ने भी तुरंत पलटवार किया. कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी जातिवाद की राजनीति करती है और जनता का असली मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती है. कांग्रेस प्रवक्ता अजय यादव की ओर से जारी किए गए बयान में यह कहा गया है कि विष्णु दत्त शर्मा ने कमलनाथ की जाति को लेकर जो बयान दिया है वह दुर्भाग्यपूर्ण है. बीजेपी को इस पर माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने आरोप लगाए कि बीजेपी उप चुनाव से पहले जातिगत मुद्दों को उठाकर राजनीतिक फायदा उठाना चाहती है, लेकिन मध्य प्रदेश की जनता अब समझदार हो चुकी है.

 

उपचुनाव का माहौल गर्म

मध्य प्रदेश में लोकसभा की एक सीट और विधानसभा की 3 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. चुनाव आयोग की ओर से जारी किए गए कार्यक्रम के मुताबिक खंडवा लोक सभा और जोबट, पृथ्वीपुर, रैगांव विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव के लिए मतदान होगा. जबकि नतीजे 2 नवंबर को आएंगे. तारीख का ऐलान होते ही पहले शर्मा ने कमलनाथ पर हमला किया औऱ सवाल उठाया था कि कमलनाथ कहां हैं. क्या वे विदेश दौरे पर हैं.

error: Content is protected !!