Breaking News
.

मरवाही के नव निर्वाचित विधायक डॉ. केके ध्रुव के सम्मान में दीपावली मिलन और अभार कार्यक्रम में जुटे जिलेभर के कांग्रेस जन …..

मरवाही (शुभम मिश्रा) । मरवाही विधानसभा के नव निर्वाचित विधायक डॉ. केके ध्रुव के सम्मान में आज दीपावली मिलन और आभार कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जिलेभर के कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित हुए। कांग्रेस के नेताओं ने जोर देकर कहा कि सभी की एकजुटता से यह परिणाम आया, आगे भी सभी को एकजुट होकर काम करना होगा।

नेचर कैंप गगनई में आयोजित इस कार्यक्रम की तैयारी पिछले पांच दिनों से की जा रही थी। कार्यक्रम में बूथ से लेकर जिला तक के पदाधिकारियों को बुलाया गया। जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में विधायक डॉ. के के ध्रुव, जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता, जिला प्रवक्ता डॉ. मोहनलाल शुक्ला, प्रदेश महामंत्री उत्तम वासुदेव, नरेंद्र राय, अजीत पेंद्रो, ममता पैकरा, हरीश राय, बेचू अहिरेश, मनीष केशरी, अमोल पाठक, नारायण शर्मा, ज्ञानेन्द्र उपाध्याय, गज्मती भानू, शुभम मिश्रा, आलोक शुक्ला, ऋषी जायसवाल सहित हजारों की संख्या में विधानसभा के लोग मौजूद थे।

सर्वप्रथम कांग्रेस पदाधिकारियों के द्वारा नवनिर्वाचित विधायक डॉ.के.के.ध्रुव के विजय पर सम्मान मे अपने अपने विचार व्यक्त किए।

सर्वप्रथम डॉ नरेन्द्र राय, मोहन शुक्ला, उत्तम वासुदेव, बेचु अहिरेश, गजमति भानू, गुलाब राज, गजरूप सलाम, ओमप्रकाश बंका, ममता पैकरा, राकेश मसीह, शंकर पटेल, नारायण श्रीवास एवं जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने अध्यक्षी उद्बबोधन में सम्पन्न हुए चुनाव में प्रदेश सरकार के शीर्ष नेताओं एवं संगठन के पदाधिकारियों स्थानीय संगठन के कार्यकर्ता, बूथ, सेक्टर, जोन के कार्यकर्ताओं सभी ने मिलकर जुलकर कांग्रेस के प्रत्याशी को जीत दिलाई।

आभार व्यक्त करते विधायक डॉ के.के.ध्रुव ने मरवाही विधानसभा में जीत दिलाने में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं एवं स्थानीय संगठन का सहयोग मिला एवं मरवाही की जनता ने भरोसा जताया हैके लोगों ने जिस प्रकार भरोसा जताया है उसका आभारी हूं।

आज के दिन कोरबा लोकसभा की लोकप्रिय सांसद श्रीमती ज्योत्सनाचरणदास महं का जन्मदिन भी है जिसे यहां उपस्थित कांग्रेस जनों ने केक काटकर मनाया। मरवाही के नेचर केम्प में नव निर्वाचित विधायक डॉ. केके ध्रुव ने विधानसभा के लोगों को अपना आभार व्यक्त किया।

 

error: Content is protected !!