Breaking News
.

राहुल गांधी की नाइटक्लब में पार्टी का कांग्रेस ने बताया सच, भाजपा पर किया पलटवार, ट्रोल हो रहे मालवीय ….

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस का प्रचार प्रसार करते हुए एक वीडियो शेयर कर राहुल गांधी पर नाइटक्लब में पार्टी करने का आरोप लगाया है। इस पर अब कांग्रेस ने जवाब देते हुए भाजपा से पूछा है कि आखिर इसमें गलत क्या है? वायरल वीडियो के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी काठमांडू में एक दोस्त की शादी अटेंड करने पहुंचे थे। यह आरोप लगाने के बाद से भाजपा के मालवीय ट्रोलर्स की रडार पर आ गए हैं।

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा को बिजली आपूर्ति समेत जरूरी मुद्दों पर फोकस करने की सलाह दी। सुरजेवाला ने कहा, ‘राहुल गांधी एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू गए हैं। वह वहां निजी दौरे पर हैं। आखिर भाजपा के लोग ऊर्जा संकट, महंगाई जैसे मुद्दों पर जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। उनके पास सिर्फ राहुल गांधी की बात करने के लिए पूरा वक्त है।’

राहुल गांधी के करीबी नेता ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, ‘आखिरी बार मैंने जब चेक किया तो इस देश में परिवार होना, शादियों और सगाई के कार्यक्रमों को अटेंड करना हमारी संस्कृति और सभ्यता का हिस्सा रहा है। देश में अब भी शायद शादी करना अपराध नहीं है। किसी का दोस्त होना और उसकी शादी में जाना अब भी अपराध नहीं है।’ कांग्रेस सांसद मणिक्कम टैगोर ने कहा कि भाजपा हमेशा से झूठ फैलाने का काम करती रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी यदि एक आम व्यक्ति की तरह किसी शादी के रिसेप्शन कार्यक्रम में शामिल होते हैं तो फिर इसमें गलत क्या है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘किसी की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने में गलती क्या है? आखिर संघी इस बात से क्यों घबरा रहे हैं? संघी झूठ फैलाने में क्यों जुटे हैं। हम सभी लोग निजी समारोहों में हिस्सा लेते रहे हैं।’ सुरजेवाला ने कहा,  राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तरह बिना बुलाए पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है। वह एक मित्र देश में अपने एक दोस्त की शादी के आयोजन में शामिल होने के लिए गए हैं।’

बता दें कि मंगलवार सुबह ही भाजपा नेता अमित मालवीय ने एक ट्वीट कर लिखा, ‘राहुल गांधी उस वक्त नाइट क्लब में थे, जब मुंबई सीज थी। जब उनकी पार्टी में विस्फोटक स्थिति है। वह ऐसा करते रहे हैं।’ अमित मालवीय के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भाजपा समर्थकों की ओर से शेयर किया जा रहा है और राहुल गांधी पर गंभीर नेता न होने के आरोप लगाए गए।

error: Content is protected !!