Breaking News
.

कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास डॉक्टरों की टीम लेकर पहुंचे मरीजों के घर तक …

बिलासपुर। जिले के कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास, मार्गदर्शक जिला पंचायत सदस्य/जिला योजना समिति सदस्य,बिलासपुर. मार्गदर्शक पार्षद वार्ड क्रमांक 68 नगर निगम बिलासपुर, आज बेलतरा विधानसभा के ग्राम सेमरताल जो कोरोना प्रभावित अति संवेदनशील ग्राम है और जहां 10 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो चुकी है,वहां डॉक्टरों की टीम और समाजसेवियों की टीम लेकर पहुंचे, और घर-घर कोरोना संक्रमित लोगों के डॉक्टर से जांच कराई, जिन लोगों को आशंका थी, कि वह गंभीर हैं उनका जांच करवाया, संक्रमित लोगों से जांच और डॉक्टर का चर्चा करवा कर उनका मनोबल बढ़ाया,और पूरे गांव में घरों घर चेकअप करवाया।

उत्तर बिल्हा क्षेत्र के कोविड प्रभारी डॉ मनोज दुबे एवं उनकी टीम मितानीनो की टीम साथ में थे, एवं साथ में सुरेंद्र पांडे लक्ष्मण साहू कांग्रेस नेता राजेश सिंह गौड़ उमाशंकर साहू अनिल वर्मा परमेश्वर मानिकपुरी अंबुज अग्निहोत्री प्रमोद साहू छोटे नानक सुरेश धीवर सतीश धीवर अनिरुद्ध वर्मा जुगनू कौशिक धनाराम जी व पार्थ पोर्ते एवं अन्य सहयोगी जन उपस्थित थे।

विदित हो कि कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास विगत वर्ष की भांति वर्तमान समय में भी कोरोना संक्रमित प्रभावित क्षेत्रों में अपनी पूरी टीम के साथ जन सेवा में जुटे हैं, सेमरताल और कोनी सहित अन्य क्षेत्रों में उन्होंने राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन के माध्यम से निशुल्क दवाई वितरण करवाया था, और आज संवेदन सील ग्राम सेमरताल में डॉक्टरों की टीम के साथ घर घर पहुंच, जिससे ग्रामीणों को मनोबल बढ़ा है, और लोगों ने दिल से आशीर्वाद इस क्षेत्र के जन नेता त्रिलोक श्रीवास एवं उनके समाजसेवी सहयोगियों को दिया है।

इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से पहुंचे डॉ मनोज दुबे एवं उनकी टीम ने ग्रामीणों से मास्क, सेनीटाइजर सोशल डिस्टेंसिंग एवं अन्य विषयों पर जागरूक किया साथ ही वैक्सीन टीकाकरण लगवाने हेतु प्रेरित किया,बातचीत के दौरान त्रिलोक श्रीवास ने बताया कि वह राजनीति करने नहीं जन सेवा करने आए हैं,यह संकट का समय है संक्रमण काल का समय है और हम सब का उद्देश्य पीड़ित मानवता की सेवा करना है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री एवं पूरा प्रशासन इसी कार्य में लगा हुआ है और जिस व्यक्ति से जिस स्तर पर जहां हो पाए वह सेवा कर रहा है, और करना भी चाहिए। इसीलिए यहां पर सभी दल के लोग उपस्थित हैं, हम बेलतरा की माटी का कर्ज चुका रहे हैं, त्रिलोक श्रीवास के इस प्रकार के जन कल्याण कार्यों के क्षेत्र में भूरी भूरी प्रशंसा की जा रही है।

error: Content is protected !!