Breaking News
.

लठ बजाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, अपर्णा ने नाम लिये बिना यादव पर साधा निशाना ….

लखनऊ। यादव परिवार के हार का कारण बनी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने बिना नाम लिये ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। चुनाव के दौरान अखिलेश यादव बार-बार सीएम योगी को गोरखपुर मठ वापस भेजने की बातें कहते थे। अपर्णा ने कहा कि जो लोग सन्यासी को मठ भेजने की बात कहते थे, उनपर लठ बजाने का काम सीएम योगी करेंगे।

औरैया के बिधूना में अपर्णा यादव ने कहा कि बार-बार लोग पूछ रहे थे कि बहू ने अपना परिवार क्यों छोड़ा। तो बता दूं कि मैं बिधूना की भी बहू हूं। बहू ने अपना परिवार नहीं छोड़ा। हां राष्ट्रवाद के लिए पार्टी छोड़ दी। अर्पणा ने कहा कि वह यादव कुल की बहू हैं। उन्होंने परिवार को नहीं छोड़ा बल्कि राष्ट्रवाद के लिए पार्टी छोड़ी है। कहा कि भाजपा ने जो काम किए अन्य पार्टियां कभी नही कर सकतीं।

अपर्णा ने कहा कि चुनाव से पहले जब बीजेपी ज्वाइन किया तो सोशल मीडिया ट्विटर पर लोग बोल रहे थे कि सन्यासी को मठ भेजने की तैयारी कर दी है। तो अब मैं बता दूं कि बीजेपी की प्रचंड बहुमत से सरकार बनी है। जो लोग ऐसी बातें कहते रहे हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन सभी लोगों पर लठ बजाने का काम करेंगे।

error: Content is protected !!