Breaking News
.

सीएम चरणजीत सिंह का विपक्ष पर पलटवार : गरीब आदमी के प्राइवेट जेट से चलने पर क्यों हर कोई है परेशान …

चंडीगढ़ । मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने के बाद पहली बार चार्टर्ड जेट से दिल्ली जाने को लेकर भाजपा के निशाने पर आए पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह ने पलटवार किया है। प्राइवेट जेट से दिल्ली जाने को लेकर हो रही आलोचनाओं का जवाब देते हुए पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह ने कहा कि अगर एक गरीब आदमी प्राइवेट जेट में सफर करता है तो सबको परेशानी क्यों होती है।

अमृतसर में डेरा सचखंड बल्लां का दौरा करने के बाद जब सवाल किया गया तो मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह ने कहा कि अगर एक ‘गरीब’ (गरीब आदमी) जेट की सवारी करता है तो सभी को क्या परेशानी है? बता दें कि चरणजीत सिंह कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के लिए दिल्ली पहुंचे थे। उनके साथ पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और डिप्टी चीफ मीनिस्टर भी पहुंचे थे। इनके प्राइवेट जेट से दिल्ली पहुंचने के बाद शिरोमणि अकाली दल ने नए मुख्यमंत्री को यह कह कर घेरा कि आम जनता प्राइवेट जेट से नहीं चलती है।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह के ‘आम आदमी सरकार’ के दावे पर निशाना साधते हुए शिरोमणि अकाली दल ने मंगलवार को उनके और दो उपमुख्यमंत्रियों द्वारा दिल्ली जाने के लिए ‘चार्टर्ड’ उड़ान के इस्तेमाल को लेकर सवाल उठाया। राज्य की नयी मंत्रिपरिषद के संबंध में केंद्रीय नेतृत्व के साथ चर्चा करने के लिए चन्नी, दोनों उपमुख्यमंत्री और पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू मंगलवार को ‘चार्टर्ड’ उड़ान से दिल्ली रवाना हुए थे।

शिअद ने एक ट्वीट में कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, ‘यह कहने के बाद कि वे आम आदमी के साथ खड़े हैं, कांग्रेस नेता चंडीगढ़ से दिल्ली तक सिर्फ 250 किलोमीटर दूरी तक की यात्रा के लिए निजी विमान लेते हैं। क्या कोई सामान्य उड़ान या कार नहीं हैं जिनका इस्तेमाल किया जा सके? …  या यह दिखावा गांधी परिवार की दिल्ली दरबार संस्कृति के प्रचार के उद्देश्य से है ?’

error: Content is protected !!