Breaking News
.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की कोरिया में बिगड़ी तबीयत, हेलीकाफ्टर से लाए गए राजधानी …

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबीयत बिगड़ गई। मंगलवार को उन्हें कोरिया से हेलीकाफ्टर द्वारा रायपुर लाया गया और मोवा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुगर बढ़ने और पेट में दर्द होने की शिकायत बताई जा रही है। चिकित्सकों ने उन्हें आईसीयू में रखा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक नंद कुमार बघेल अंबिकापुर होते हुए सोमवार की शाम कोरिया पहुंचे थे। उन्हें बैकुंठपुर के एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होना था। वे बैकुंठपुर के रेस्ट हाउस में रुके थे। रात को भोजन के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें कोरिया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान कलेक्टर-एसपी भी वहां पहुंच गए। सीएमएचओ सहित अन्य चिकित्सकों ने जांच कर इलाज शुरू किया। बताया कि उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है। सुबह उन्हें रायपुर शिफ्ट किया गया है। अभी डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि नंदकुमार बघेल ने कुछ वक्त पहले ब्राह्मणों को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद ब्राह्मण समाज के लोगों ने देशभर में प्रदर्शन किया था और थानों में एफआईआर दर्ज कराई थी। राजधानी रायपुर में अपराध दर्ज होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उनकी पुस्तक ब्राम्हण कुमार रावण को मत मारो पर भी काफी विवाद हुआ था, जिसे तत्कालीन मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने प्रतिबंधित कर दिया था।

error: Content is protected !!