Breaking News
.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- मेहनतकशों का पैसा दलाली में जा रहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गठित करे जेपीसी ….

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आखिर राफेल मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप क्यों है। खरीदी में गड़बड़ी नहीं है तो भारत सरकार जेपीसी का गठन क्यों नहीं करती। इसका मतलब साफ है कि मेहनकशों का पैसा दलाली में जा रहा है। खाऊंगा न खाने दूंगा का नारा देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत की जनता को जवाब देना ही चाहिए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि राफेल का मामला आज अंतर्राष्ट्रीय मुद्दा बन चुका है। लोकसभा चुनाव के पहले राहुल गांधी ने राफेल डील को प्रमुखता से उठाता था। फ्रांस और दूसरे देशों में इस पर लगातार कार्रवाई हो रही है, लेकिन भारत सरकार चुप्पी साधे बैठी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी ने ज्वाइंट पारलियामेंट कमेटी (जेपीसी) का गठन करने की बात कही थी। अगर गड़बड़ी नहीं है तो सरकार जेपीसी गठन करने से क्यों हिचक रही है।

झीरम घाटी मामले में राज्य सरकार द्वारा आयोग गठित करने और जांच की कांग्रेस की मांग पर भूपेश बघेल ने कहा कि इस पर बहुत जल्द फैसला हो जाएगा। झीरम जांच आयोग का कार्यकाल पूर्ण हो चुका था। आयोग ने कहा था कि उनकी रिपोर्ट अधूरी है और राज्यपाल को रिपोर्ट सौंप देना आखिर क्या है। नरेंद्र मोदी सरकार आखिर किसे बचाना चाहती है। छ्तीसगढ़ सरकार को आखिर जांच से क्यों रोका जा रहा है।

error: Content is protected !!