Breaking News
.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ सिक्ख संगठन के सेवाभावी कार्यों की सराहना की …

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना संकट काल में समाजसेवी संस्था छत्तीसगढ़ सिक्ख संगठन द्वारा जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए किए जा रहे सेवा भावी कार्यों की मुक्तकंठ से सराहना की है। छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा और डॉ. निंदर सिंह चावला ने आज मुख्यमंत्री बघेल को छत्तीसगढ़ सिक्ख संगठन के कार्यों की जानकारी दी।

कुलदीप जुनेजा ने बताया कि उन्होंने भी समाजसेवी संस्था छत्तीसगढ़ सिक्ख संगठन को जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए पूर्व में एक एम्बुलेंस वाहन उपलब्ध कराया है। इसी तरह उन्होंने और रायपुर के डॉ. निंदर सिंह चावला ने छत्तीसगढ़ सिक्ख संगठन को ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स और ऑक्सीजन सिलेण्डर्स उपलब्ध कराए हैं। मुख्यमंत्री बघेल आज रायपुर के पंड़ित जवाहर लाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय में कोरोना से बचाव के लिए टीके की दूसरी डोज लगवाने के बाद जब वापस लौट रहे थे, तब जुनेजा ने उन्हें संगठन के कार्यों के बारे में बताया और यह जानकारी दी कि डॉ. निंदर सिंह चावला द्वारा  छत्तीसगढ़ सिक्ख संगठन को शवों को रखने के लिए दो फ्रीजर उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

ये फ्रीजर संगठन द्वारा लोगों को निःशुल्क उपलब्ध कराए जाएंगे। मुख्यमंत्री ने डॉ. चावला और जुनेजा द्वारा समाज सेवा के लिए किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की। जुनेजा और डॉ. चावला ने छत्तीसगढ़ सिक्ख संगठन के अध्यक्ष दलजीत सिंह चावला को शव रखने के लिए दो फ्रीजर प्रदान किए। जुनेजा ने यह भी बताया कि सिक्ख संगठन द्वारा गरीबों को निःशुल्क राशन और मरीजों को दवाईयां भी वितरित की जा रही हैं। इस अवसर पर संसदीस सचिव विकास उपाध्याय, नगर निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, छत्तीसगढ़ सिक्ख संगठन के लवली अरोरा, हरपाल भामरा, हरकिशन राजपूत उपस्थित थे।

error: Content is protected !!