Breaking News
.

चंद्रशेखर बाजपेयी निर्वाचित हुए अधिवक्ता संघ के जिला अध्यक्ष …

बिलासपुर। जिला अधिवक्ता संघ के प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में चंद्रशेखर बाजपेयी अध्यक्ष निर्वाचित हुए। बाजपेयी पूर्व में भी अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष रहे हैं। हाईकोर्ट बनने के बाद से बिलासपुर अधिवक्ता संघ के चुनाव को ज्यादा महत्वपूर्ण समझा जाता है।

जिला अधिवक्ता संघ के हुए चुनाव में वरिष्ठ अधिवक्ता चंद्रशेखर बाजपायी 400 मतों के अंतर से अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किये गये। अधिवक्ता संघ के लिए मतदान कल 11 फरवरी को हुआ था। आज सुबह 11 बजे मतगणना जिला अधिवक्ता कार्यालय परिसर में शुरू हुआ। शुरूआत में कार्यकारिणी सदस्यों के परिणाम घोषित किये जाने के बाद अंत में अधिवक्ता संघ के लिये हुए मतदान की गणना शुरू की गई।

प्रारंभिक रूझान से ही यह लगने लगा था कि अध्यक्ष चंद्रशेखर बाजपेयी बनेंगे। जिला अधिवक्ता संघ में 1750 सदस्य है। इस चुनाव में रिकार्ड 400 मतों के अंतर से चंद्रशेखर बाजपेयी ने यह जीत दर्ज की। बताया गया कि जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में इतने बड़े अंतर से अब तक किसी ने जीत दर्ज नहीं की थी। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी लक्ष्मीनाराण शर्मा को पराजीत किया।

गौरतलब है कि श्री बाजपेयी पूर्व में भी जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष रह चुके हैं। बिलासपुर में हाईकोर्ट होने के बाद से जिला अधिवक्ता संघ का महत्व बढ़ गया है। अब यहां के चुनाव को प्रतिष्ठापूर्ण माना जाता है। 

 

error: Content is protected !!