Breaking News
.

होलसेल फ्लिपकार्ट के साथ 2021 में चैलेंजर ब्रांडों की बिक्री में डेढ़ गुना वृद्धि हुई …

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट होलसेल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और हैड आदर्श मेनन ने कहा, ’’फ्लिपकार्ट होलसेल में हमारा मुख्य लक्ष्य है स्थानीय स्तर पर विकसित प्रौद्योगिकी एवं मजबूत आपूर्ति श्रृंखला क्षमताओं का उपयोग करते हुए किराना कारोबारियों तथा सूक्ष्म-लघु-मध्यम उद्योगों को डिजिटल रूपांतरण करने में सक्षम बनाना। हमारे प्लैटफॉर्म ने बहुत कम समय में कई ब्रांडों के लिए उत्प्रेरक का काम किया है, उन्हें क्षेत्रीय सीमाओं से बाहर निकलने और सफलता की नई ऊंचाईयां छूने में मदद की है। ये ब्रांड विभिन्न श्रेणियों में परिचालन करते हैं जैसे फैशन, पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स, ऐनर्जी ड्रिंक्स, हॉट बेवरेजिस और पैकेज्ड इंडियन फूड। ये विविध प्रकार के ब्रांड देश के विभिन्न हिस्सों से संबंध रखते हैं और इनमें से कई छोटे शहरों से आते हैं। हम अपनी सेवाओं की बेहतरी और विस्तार को जारी रखेंगे और इसके साथ ही किराना एवं लघु कारोबारों को हमारे प्लैटफॉर्म का फायदा मिलता रहेगा, फलस्वरूप उनका व्यापार बढ़ेगा और कामयाब होगा।’’

भारत में विकसित फ्लिपकार्ट होलसेल ग्रुप के डिजिटल बी2बी मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल अपने प्लैटफॉर्म के माध्यम से ब्रांडों को पूरे देश भर में सफलतापूर्वक पहुंचा रहा है। इस प्लैटफॉर्म ने बहुत से ब्रांडों की कामयाबी में प्रमुख भूमिका निभाई है। फ्लिपकार्ट होलसेल ने इन ब्रांडों तथा किराना व रिटेलरों (जो की जनता के बीच बिक्री करते हैं) के बीच के अंतर को मिटाया है। आज, फ्लिपकार्ट होलसेल 600 से अधिक चैलेंजर ब्रांडों के साथ काम करता है जो कानपुर, नागपुर, बीकानेर, रामाचंद्रापुरम (आंध्र प्रदेश), लुधियाना जैसे टियर 2 और टियर 3 शहरों से आते हैं। ये ब्रांड डिजिटल कॉमर्स की वास्तविक संभावनाओं का लाभ उठाने का इरादा रखते हैं।

फ्लिपकार्ट होलसेल के साथ चैलेंजर ब्रांडों ने इस साल अब तक बिक्री में डेढ़ गुना की वृद्धि दर्ज की है, क्योंकि अब वे क्षेत्रीय सीमाओं से परे जा कर पूरे देश भर में पहुंच रहे हैं।

फ्लिपकार्ट होलसेल में ऑन-बोर्ड होने के बाद इन ब्रांडों की विजिबिलटी बढ़ जाती है, वितरण और नेटवर्किंग में इज़ाफा होता है जिससे ये उन बड़े ब्रांडों के साथ प्रतिस्पर्धा कर पाते हैं जो आपूर्ति श्रृंखला व मार्केटिंग पर इनसे कहीं ज्यादा खर्च करने में सक्षम हैं। फ्लिपकार्ट होलसेल के फुलफिलमेंट सेंटर रणनीतिक जगहों पर स्थित हैं जो खरीददारों के लिए सुविधाजनक हैं और इस तरह इन ब्रांडों के सेल्स पॉइंट कई गुना बढ़ जाते हैं।

error: Content is protected !!