Breaking News
.

प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने की मूड में हैं कप्तान विराट कोहली…

नई दिल्ली। पाकिस्तान से 10 विकेट से हारने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने के मूड में दिख रहे हैं।  31 अक्टूबर की रात को टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरना है और अगर कीवी टीम के खिलाफ भारत चूका तो अंतिम चार में जगह बनाना बेहद मुश्किल हो जाएगा।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया की प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सभी खिलाड़ी चार-चार के ग्रुप में कैचिंग प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। कोहली अश्विन, शार्दुल ठाकुर और वरुण चक्रवर्ती के साथ ग्रुप में नजर आ रहे हैं। शार्दुल जिस तरह से मैदान पर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं उसको देखकर कहा जा सकता है कि वह विराट उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के पूरे मूड़ में दिख रहे हैं। एक और फोटो में इशान किशन भी फील्डिंग प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। शार्दुल की हालिया फॉर्म काफी जबदरस्त रही है और उन्होंने आईपीएल में धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

पाकिस्तान के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार लय में नहीं दिखे थे और माना जा रहा है उनकी जगह पर शार्दुल को मौका मिल सकता है। प्रैक्टिस सेशन से एक और टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आई। टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फिट दिखे और वह काफी लंबे समय बाद बॉलिंग करते हुए भी नजर आए। हालांकि, आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हार्दिक पर भी तलवार लटकी हुई है, क्योंकि वॉर्मअप मैचों में जिस तरह का प्रदर्शन इशान ने किया था उसको देखते हुए उनको ज्यादा समय बेंच पर नहीं बैठाया जा सकता है।

error: Content is protected !!